Saturday 21 September 2024

आगरा प्राइमरी स्कूल के प्रधानाचार्य की शर्मनाक हरकत शिक्षिका से ही कर दी छेड़खानी, मुकदमा हुआ दर्ज


 आगरा प्राइमरी स्कूल के प्रधानाचार्य की शर्मनाक हरकत



शिक्षिका से ही कर दी छेड़खानी, मुकदमा हुआ दर्ज




उत्तर प्रदेश आगरा के शास्त्रीपुरम क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में प्रधानाचार्य ने शिक्षिका के साथ छेड़खानी कर दी। आरोप है कि प्रधानाचार्य ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया। मिली जानकारी के अनुसार थाना सिकंदरा में सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।


 शास्त्रीपुरम स्थित निजी विद्यालय कक्षा पांच तक मान्यता प्राप्त है। शिक्षिका का आरोप है कि जब से वह स्कूल में पढ़ाने पहुंची, प्रधानाचार्य गलत नजर रखता है। उन्हें अपने दोस्त के पास भेजने का लालच भी दिया। वह काफी दिनों तक प्रधानाचार्य की हरकतों को सहन करती रही मगर जब उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो शिक्षिका ने परिजन को जानकारी दी। नौकरी छोड़ने पर प्रधानाचार्य ने कहा कि एग्रीमेंट किया है, नौकरी छोड़ने पर रुपये जमा कराने होंगे। इंस्पेक्टर सिकंदरा ने बताया कि प्रधानाचार्य गौरव कुमार वर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सुल्तानपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य की पीट-पीटकर हत्या परिवार वालों ने पुलिस पर लगाए कई आरोप


 सुल्तानपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य की पीट-पीटकर हत्या



परिवार वालों ने पुलिस पर लगाए कई आरोप



उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर में मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मुड़हा के क्षेत्र पंचायत सदस्य की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। उनका भतीजा घायल हुआ है। घटना से इलाके में तनाव को देखते हुए कई थाने की फोर्स लगाई गई है।


 सीओ जयसिंहपुर और एसओ की भूमिका पर सवाल उठे हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि थाने से लेकर एसपी तक को इस बारे में शिकायत की गई थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। मारे गए क्षेत्र पंचायत सदस्य के फौजी भजीते ने भी शिकायत की इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। परिजनों का आरोप है कि लगातार हत्या की धमकी दी जा रही थी लेकिन पुलिस एक बार भी नहीं आई।


मोतिगरपुर के मुड़हा निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य अवधेश सिंह अपने भतीजे सेना के जवान शानू सिंह के साथ गुरुवार को दीवानी न्यायालय से पेशी से घर वापस लौट रहे थे। 


दोनों चाचा-भतीजे थाना क्षेत्र के गोपालपुर बड़ा गांव के पास स्थित भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे कि लगभग आठ लोगों ने रोककर लाठी-डंडों व सरिया से हमला बोल दिया था। इसमें अवधेश को काफी चोटे आई थी, जबकि फौजी शानू भाग निकला तो वो बच गया। बीडीसी को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। वहां से डॉक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। देर रात करीब दो बजे उनकी लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजन पुलिस की लापरवाही से हुई घटना को लेकर आक्रोशित हो गए। आक्रोश को देखते हुए कादीपुर कोतवाली, दोस्तपुर, गोसाईंगंज, मोतिगरपुर थाने की पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

बागपत पुलिस टीम को डंडों से पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़ बचाओ-बचाओ चिल्लाते रहे पुलिसवाले, 40 पर मुकदमा दर्ज


 बागपत पुलिस टीम को डंडों से पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़



बचाओ-बचाओ चिल्लाते रहे पुलिसवाले, 40 पर मुकदमा दर्ज 



उत्तर प्रदेश बागपत रमाला स्थित बूढ़पुर गांव में बृहस्पतिवार देर रात चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया और पथराव भी कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी। हमले में ककड़ीपुर चौकी इंचार्ज, सिपाही और एक होमगार्ड घायल हो गया। रमाला थाने में तैनात एसआई श्याम सिंह ने बताया कि बूढ़पुर गांव के चौकीदार अरविंद ने बृहस्पतिवार देर रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के लोग एक चोर को पकड़कर पिटाई कर उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर रहे हैं। पुलिस टीम वहां पहुंची और ग्रामीणों से चोर को छुड़ाने लगी तो ग्रामीणों के साथ उनकी हाथापाई हो गई। 


आरोप लगाया कि तभी वहां आए प्रधान सचिन ने ग्रामीणों को उकसाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। लाठी डंडों से ककड़ीपुर चौकी प्रभारी राकेश कुमार, गाड़ी के चालक सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष को पीटना शुरू कर दिया। भीड़ से बचकर भाग रहे पुलिस कर्मियों को पीछा करके पीटा गया और उन पर पथराव भी किया गया। वहां खड़ी गाड़ी भी तोड़ दी। इस हमले में तीनों घायल हो गए और वहां से भागकर जान बचाई। घायलों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनमें से सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष सिंह की हालत गंभीर होने पर बड़ौत सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया। दरोगा की तहरीर पर प्रधान सचिन और 15 नामजद समेत 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।