Wednesday 18 September 2024

आजमगढ़ निजामाबाद पति को भेजी महिला की अश्लील वीडियो पुलिस ने दुष्कर्म मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ निजामाबाद पति को भेजी महिला की अश्लील वीडियो


पुलिस ने दुष्कर्म मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना पुलिस ने दुष्कर्म मामले में आरोपित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों अभियुक्तों पर महिला का अश्लील वीडियो बनाकर और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप था। 


बताते चलें कि 17 सितम्बर 2024 को एक महिला द्वारा निजामाबाद थाने में लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया कि राजकुमार गौड़ पुत्र छांगुर गौड़ नि0 रेवरा परवेजपुर थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ , संदीप गौड़ पुत्र रामजियावन गौड़ निवासी कोरौली थाना सरायमीर जनपद आजमगढ़ तथा संतोष गौड़ पुत्र छोटेलाल गौड़ निवासी ग्राम रेवरा परवेजपुर थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ द्वारा वादिनी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल की धमकी देकर उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बंध बनाया गया। जब महिला द्वारा इनकार किया गया तो उक्त आरोपियोें ने वह वीडियो महिला के पति की मोबाइल पर भेज दिया गया, इसके साथ ही गाली गुप्ता देते हुए महिला के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गयी। उक्त मामले में निजामाबाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 


मंगलवार को सुबह करीब 9.40 बजे थानाध्यक्ष निजामाबाद सच्चिदानन्द यादव ने मामले में वांछित उक्त तीनों आरोपियों को 3 मोबाइल के साथ सेण्टरवा मोड़ के पास से हिरासत में ले लिया।

आजमगढ़ मेहनाजपुर पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार पत्नी से अवैध संबंध को लेकर साथी को मारी थी गोली


 आजमगढ़ मेहनाजपुर पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार



पत्नी से अवैध संबंध को लेकर साथी को मारी थी गोली



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर मोड़ के पास बुधवार की अलसुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सिधौना गांव निवासी बदमाश श्यामसुंदर वनवासी को पैर में गोली लग गई। पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराए। उक्त आरोपी ने मंगलवार की देर शाम पत्नी से अवैध संबंध को लेकर ओमकार (45) को गोली मार दी थी।


मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी ओमकार बनवासी का गांव के ही श्यामसुंदर वनवासी के साथ गांजा पीने को लेकर मंगलवार की शाम करीब 6.30 विवाद हुआ था। इस दौरान पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में ओमकार और श्यामसुंदर के बीच कहासुनी हुई दोनों में जमकर विवाद हुआ। इस दौरान नाराज श्यामसुंदर ने कट्टा निकाला और उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही ओमकार जमीन पर गिर पड़ा।


 जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो श्यामसुंदर मौके से भाग निकला। जमीन पर तड़प रहे ओमकार को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुचे। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर वाराणसी पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर श्यामसुंदर की तलाश में जुट गई थी।


पुलिस को सूचना मिली कि श्यामसुंदर वनवासी मानिकपुर मोड़ के पास मौजूद है। पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस ने उसे संमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। पुलिस की गोली श्यामसुंदर के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_96.html


https://youtu.be/0yjq1G3c09k?si=bX0qMnIWT7H6F80e

आजमगढ़ मेहनाजपुर मनबढ़ ने युवक को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर गांजा पीने से मना करने पर हुआ विवाद


 आजमगढ़ मेहनाजपुर मनबढ़ ने युवक को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर



गांजा पीने से मना करने पर हुआ विवाद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव में मंगलवार की रात गांजा पीने के विवाद को लेकर मनबढ़ ने युवक को सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल भेजते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।


सिधौना गांव निवासी 45 वर्षीय ओमकार बनवासी अपने पत्नी व बच्चों के साथ गांव में बॉस की अलमारी, दऊरी,पत्तल बनाकर परिवार की जीविका चलाते है। शाम को पत्नी की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी इसलिए ओंमकार बनवासी घर के बाहर चूल्हे पर भोजन बना रहे थे। भोजन बनाते समय अचानक पड़ोस का रहने वाला गांजे के नशे में धुत्त होकर उसके पास आया और गांजा पीने के लिए कहने लगा। इस दौरान ओमकार बनवासी ने गांजा पीने से मना कर दिया कहा मैं कोई नशा नहीं करता, इस दौरान कहासुनी होने लगी।


 कहासुनी के दौरान विपक्षी से मारपीट भी हुई। इसके बाद विपक्षी ने कहा देखता हूं तुम कैसे गांजा नहीं पीते हों यह कहते हुए अपने घर की तरफ दौड़ा और तमंचा लेकर आया और ओमकार बनवासी के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि ओमकार बनवासी खून से लथपथ पड़ा है। आनन-फानन एंबुलेंस से उसे लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होते देखा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डाक्टर संजय वर्मा ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_38.html


https://youtu.be/0yjq1G3c09k?si=bX0qMnIWT7H6F80e

रामपुर प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े, नर्सिंग छात्र को मारी गोली


 रामपुर प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े, नर्सिंग छात्र को मारी गोली




उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में अजीमनगर थाना क्षेत्र में प्रधान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों के बीच हुए विवाद में नर्सिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान हुई मारपीट और पथराव में छात्र के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति रही। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार मामला थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है। सोमवार रात करीब 10:30 बजे प्रधान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों में विवाद हो गया। कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला उस समय तो शांत करा दिया। लेकिन करीब एक घंटे बाद पूर्व प्रधान के समर्थकों ने प्रधान समर्थक सलीम के घर हमला कर दिया। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी, मारपीट और फायरिंग हुई। इसी बीच गोली नर्सिंग के छात्र मोहम्मद सानिब (22) के सीने में जा लगी। वहीं, छात्रा के चाचा पथराव में गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग और पथराव की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अजय पाल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मोहम्मद सानिब को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।


 छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नगलिया निवासी मोहम्मद सादिक, मोहम्मद आसिफ, हाजी माजिद, मोहम्मद हनीफ उर्फ मोहम्मद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसपी विद्यासागर मिश्र के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।