Thursday 5 September 2024

आजमगढ़ कंधरापुर पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने किया हंगामा, सीओ पहुंचे मौके पर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, लगाया हत्या का आरोप


 आजमगढ़ कंधरापुर पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने किया हंगामा, सीओ पहुंचे मौके पर


युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, लगाया हत्या का आरोप




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कंधरापुर थाना क्षेत्र के किसुनदासपुर में बुधवार को युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। इस मामले में परिजनों ने गुरुवार को युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा कर दिया। हंगामा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। 


निजामाबाद थाना क्षेत्र के अराया गांव निवासी 22 वर्षीय प्रिंस पाठक कंधरापुर थाना क्षेत्र के किशुनदासपुर में एक मुर्गी फार्म संचालक के यहां रहकर मैजिक गाड़ी चलाता था। पिता राजनाथ पाठक ने आरोप लगाया कि बुधवार की शाम को मुर्गी फार्म संचालक ने फोन कर जानकारी दी। बताया कि प्रिंस की हालत खराब है उसे लेकर जिला अस्पताल जा रहे है जल्दी आईए। परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो स्टेचर पर प्रिंस का शव पड़ा था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे, परिजन हत्या करने का आरोप लगा रहे है। 


परिजन एसपी और सीएमओ से मिल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की। दर्जनों की संख्या में पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा करने लगे। हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम होने की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना मिलने पर सीओ सिटी गौरव शर्मा मौके पर पहुंचे। आश्वासन दिया कि जो तहरीर देंगे उसके अनुसार रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। इसके बाद परिजन माने और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू हुई।

सीतापुर अनियंत्रित ट्रक ने सिपाही को रौंदा, मौत ड्यूटी पूरी कर वापस जाते समय थाने के सामने हुआ हादसा


 सीतापुर अनियंत्रित ट्रक ने सिपाही को रौंदा, मौत


ड्यूटी पूरी कर वापस जाते समय थाने के सामने हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश सीतापुर जनपद के कमलापुर थाने में तैनात एक सिपाही को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। सिपाही ड्यूटी पूरी कर वापस जा रहा रहा। इसी दौरान थाने के सामने सड़क पार करने लगा। तभी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। 


सिपाही सुल्तानपुर जनपद का निवासी है। थानाध्यक्ष कमलापुर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि कमलापुर थाने में सुल्तानपुर जनपद के त्रिलोकीपुर निवासी आरक्षी दीपांशु यादव की तैनाती थी। बुधवार देर रात करीब 12 बजे के बाद वो थाने से निकला था तभी थाने के ठीक सामने तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

सुल्तानपुर एक लाख का इनामी डकैत मंगेश यादव मुठभेड़ में ढेर पिस्टल और लूटे हुए जेवर बरामद, एसटीएफ को मिली कामयाबी


 सुल्तानपुर एक लाख का इनामी डकैत मंगेश यादव मुठभेड़ में ढेर


पिस्टल और लूटे हुए जेवर बरामद, एसटीएफ को मिली कामयाबी



उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती का आरोपी मुठभेड़ में मारा गया। एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी डकैत मंगेश यादव को मार गिराया गया. सुल्तानपुर के कोतवाली देहात के मिसिरपुर पुरैना इलाके में यह मुठभेड़ हुई।


जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में घायल मंगेश को सीएचसी भधइयां में इलाज के लिए भेजा गया. जहां इलाज के दौरान मंगेश यादव की मौत हो गई. पुलिस को मौके से 32 बोर की एक पिस्टल, कारतूस, 315 बोर का एक तमंचा, एक बाइक और लूटे गए जेवर बरामद हुए हैं। मारा गया बदमाश मंगेश यादव मूल रूप से जौनपुर का रहने वाला था और उस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज थे. बता दें कि 28 अगस्त 2024 को सुल्तानपुर में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती डाली गई थी. इस वारदात में मंगेश यादव भी शामिल था. इससे पहले पुलिस ने तीन अन्य बदमाशों को भी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था


बता दें कि बुधवार रात एडीजी लखनऊ ज़ोन एसबी शिरोडकर ने सभी अभियुक्तों पर इनाम बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया था। सुल्तानपुर देहात कोतवाली और पुलिस इन सभी फरार चल रहे इनामिया बदमाशों की तलाश में जुटी थीं। गुरुवार भोर में सुल्तानपुर देहात कोतवाली के मिसिरपुर पुरैना गांव के पास एसटीएफ के साथ पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी, घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


गौरतलब है कि 28 अगस्त 2024 को बदमाशों ने सुल्तानपुर के भारत ज्वेलर्स के यहां डेढ़ करोड़ की डकैती डाली थी। वारदात के बाद से ही पुलिस और यूपी एसटीएफ मामले के खुलासे में लगे थे। मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से तीन बदमाशों की लोकेशन मिली. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। तीनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट करवाया गया. पुलिस के मुताबिक डकैती की वारदात में कुल पांच बदमाश शामिल थे. जिसमें से तीन गिरफ्तार हो चुके हैं और अब एक को एसटीएफ ने मार गिराया. एक अन्य बदमाश ने पहले ही सरेंडर कर दिया था।



https://www.news9up.com/2024/08/blog-post_96.html