Tuesday 23 July 2024

आजमगढ़ निजामाबाद शादी टूटने से आहत युवती ने खाया जहर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

आजमगढ़ निजामाबाद शादी टूटने से आहत युवती ने खाया जहर



गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव निवासी ज्योति सोनकर मंगलवार की सुबह विषाख्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ते देख स्वजन आनन-फानन निजामाबाद सीएचसी ले गए, जहां हालत गंभीर होते देख डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डाक्टर ने विषाख्त पदार्थ खाने की बात कहते हुए इलाज शुरू किया। अस्पताल पहुंचे पिता श्याम बिहारी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही इसकी शादी होनी थी लेकिन किन्ही कारणों से शादी टूट गई जिससे आहत होकर ऐसा आत्मघाती कदम उठाई है।

 

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गम्भीरपुर गैंगस्टर में वांछित टापटेन बदमाश धराया


 उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गम्भीरपुर गैंगस्टर में वांछित टापटेन बदमाश धराया




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर पुलिस ने मंगलवार को दिन में क्षेत्र के सदाफल तिराहे से गैंगस्टर एक्ट में वांछित क्षेत्र के टापटेन बदमाश को गिरफ्तार किया है। बीते वर्ष सात दिसंबर को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित पशु क्रूरता के मामले को संज्ञान में लेते हुए उसमें पहचाने गए अबुल कैश उर्फ कैश मुहम्मद उर्फ इरशाद निवासी मोहम्मदपुर भीटिया तथा पप्पू यादव निवासी ग्राम नगरैया थाना गम्भीरपुर को मुठभेड के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


 पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट की संस्तुति पर बीते तीन जुलाई को गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई। मंगलवार को दिन में पुलिस को सूचना मिली कि वांछित अबुल कैश उर्फ कैश मुहम्मद उर्फ इरशाद सदाफल तिराहा पर मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। पुलिस बताए गए स्थान पर घेरेबंदी कर वहां मौजूद अपराधी को काबू में कर लिया। उसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में लगभग डेढ़ दर्जन संगीन मामले दर्ज बताए गए  हैं।