Wednesday 17 July 2024

आजमगढ़ रौनापार पति फंदे से तो पत्नी का बेड पर मिला शव पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

आजमगढ़ रौनापार पति फंदे से तो पत्नी का बेड पर मिला शव


पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र की चांदपट्टी गांव में पति का पंखे से लटकता हुआ शव मिला, वहीं उसकी पत्नी बिस्तर पर मृत अवस्था में मिली। सूचना पर मौके पर पुलिस सहित फोरेंसिक टीम पहुँच गयी।


 जानकारी के अनुसार आज दिनांक 17 जुलाई 2024 को समय लगभग 6 बजे सुबह चांदपट्टी निवासी 28 वर्षीय रामशरीख साहनी पुत्र स्वर्गीय जयराम साहनी का शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला, वहीं पर पत्नी संजू का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। 


मृतक की भतीजी चांदनी ने देखा तो शोर मचाया, शोर सुनकर स्वजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। मृतक की भतीजी चांदनी 11 वर्षीय ने बताया कि मेरे कमरे से सटा हुआ चाचा का कमरा है। कमरे में चाची लेटी हुई थी व चाचा पंखे में दुपट्टे को खोल रहे थे मैंने पूछा चाचा यह क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि तुम्हारी चाची बांध दी थी। कुछ देर बाद में घर में वापस आई तो चाचा का भी शव पंखे से लटकता हुआ देखा। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक की शादी 26 अप्रैल 2024 को पिपरदाढ़ी गोरखपुर हुई थी। सभी भाई अलग-अलग रहते हैं। मृतक की माता उगनी देवी तथा स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर फॉरेंसिक टीम व रौनापार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक नासिक में रहकर फर्नीचर का काम करता था। जब से शादी हुई तब से घर पर ही रह रहा था।

 

लखनऊ 3 एसपी सहित 6 का हुआ तबादला


 लखनऊ 3 एसपी सहित 6 का हुआ तबादला



उत्तर प्रदेश लखनऊ डीजीपी मुख्यालय ने मंगलवार देर रात हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा को हटाकर प्रतीक्षारत कर दिया। उनकी जगह गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में तैनात कुंवर ज्ञानंजय सिंह को हापुड़ का नया एसपी बनाया गया है। वहीं, भ्रष्टाचार निवारण संगठन में तैनात एसपी राजेश कुमार द्वितीय को गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। 


प्रदेश सरकार ने चित्रकूट के एसडीएम सतीश चंद्र का उत्तर प्रदेश बृज तीर्थ विकास परिषद मथुरा के ओएसडी के पद पर स्थानांतरण कर दिया है। वाराणसी के सहायक नगर आयुक्त अमित शुक्ला को बांदा भेजा गया है। प्रतापगढ़ के एसडीएम अमित त्रिपाठी को सहायक निदेशक, स्थानीय निकाय बनाया गया है।