Thursday 20 June 2024

सोनभद्र भरी पंचायत में देवर ने की भाभी की हत्या पंचायत के दौरान ही कुल्हाड़ी से कर दिया ताबड़तोड़ वार


 सोनभद्र भरी पंचायत में देवर ने की भाभी की हत्या



पंचायत के दौरान ही कुल्हाड़ी से कर दिया ताबड़तोड़ वार



उत्तर प्रदेश सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कनछ के पकरी टोले में गुरुवार को देवर ने भाभी की हत्या कर दी। गांव में पंचायत के दौरान ही उसने कुल्हाड़ी से भाभी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना से मौके पर मौजूद लोग स्तब्ध रह गए। वहीं सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। उधर, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।


 कनछ गांव निवासी सत्येंद्र यादव की पत्नी सोनी देवी (32) का परिवार में किसी बात को लेकर विवाद था। इसी की पंचायत के लिए गांव में लोग जुटे थे। आरोप है कि पंचायत के दौरान ही देवर मनोज यादव ने कुल्हाड़ी से सोनी पर हमला कर दिया। सिर पर गंभीर प्रहार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। चोपन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल व अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा डंपर-बाइक की टक्कर में युवती की मौत, 2 घायल बीमार रिश्तेदार को देखने जाते समय हुआ हादसा


 आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा डंपर-बाइक की टक्कर में युवती की मौत, 2 घायल



बीमार रिश्तेदार को देखने जाते समय हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा के समीप गुरुवार की सुबह डंपर और बाइक में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी मां और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 बरदह थाना क्षेत्र के बेला मोड़ गांव निवासी रंजीत गोंड की पत्नी अनीता की निजामाबाद कस्बे में रिश्तेदारी है। गुरुवार को वह अपनी बेटी रीना व बेटे शुभम के साथ बाइक से बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए निजामाबाद जा रही थी। फरिहा स्थित टेलीफोन एक्सचेंज के समीप तीव्र गति से आ रहे डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार रीना की डंफर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा शुभम व उसकी मां अनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को अस्पताल ले जाया गया है।