Wednesday 9 October 2024

आजमगढ़ महाराजगंज पेड़ से लटकता मिला युवक का शव परिजनों ने घटना के लिए प्रेमिका को बताया दोषी


 आजमगढ़ महाराजगंज पेड़ से लटकता मिला युवक का शव



परिजनों ने घटना के लिए प्रेमिका को बताया दोषी



उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद मे महाराजगंज थाना क्षेत्र के कोलहटा कमाल (चमरू) गांव के सिवान में मंगलवार की सुबह पेड़ से रस्सी के सहारे 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जहां पर घटना हुई वह स्थान मृतक के प्रेमिका के मायके के पास है। शव मिलने की सूचना मिलने पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। पोस्टमार्टम हाउस पर पहंचे परिजनों ने प्रेमिका पर रुपये के लिए प्रताड़ित करने, रुपए न देने पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।


कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव निवासी 22 वर्षीय अभिषेक नोएडा में रहकर पीओपी का काम कर परिवार की जीविका चलता था। उसका गांव की एक विवाहिता से लगभग 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साल पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे। फरार होने के छ: माह बाद विवाहिता अपने मायके महराजगंज थाना क्षेत्र में आकर रहने लगी। अभिषेक उससे मिलने के लिए अक्सर आता जाता था। वह नोएडा से प्रेमिका के मायके आया था। 


प्रेमिका के मायके से करीब दो किलोमीटर की दूर महराजगंज थाना क्षेत्र के कोलहटा कमाल गांव के पास उसका पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता शव मिला। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर युवक की मां और भाई को जानकारी मिली तो गांव के लोगों के साथ मां गुड़िया और भाई हिमांशु ने मोर्चरी हाउस पर आकर अभिषेक के रूप में पहचान की। मां ने आरोप लगाया कि प्रेमिका अभिषेक से रुपये ले रही थी। इस समय 50 हजार रुपये मांग रही थी रुपए न देने पर अभिषेक के साथ घटना हुई है। मां ने हत्या की भी संभावना जताई। महरागजगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार मिश्रा ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

No comments:

Post a Comment