Monday 7 October 2024

आजमगढ़ अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे मरीज के परिजन चिकित्सकों पर लगाया बदसलूकी का आरोप जमकर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस


 आजमगढ़ अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे मरीज के परिजन



चिकित्सकों पर लगाया बदसलूकी का आरोप

जमकर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ नगर के सिधारी क्षेत्र स्थित अस्पताल में रविवार की देर रात एक मरीज को लेकर आए परिजनों ने बदसलूकी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। परिजन अस्पताल गेट के सामने बैठकर धरना देने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। जानकारी के अनुसार शहर के एक निजी अस्पताल में हरि प्रकाश राय नामक एक व्यक्ति अपने भतीजे के बीमार होने के बाद उपचार के लिए पहुंचा। चिकित्सक ने देखने के बाद जांच लिख दी पैथोलॉजी द्वारा उसका ब्लड सैंपल लिया और जांच की जाने लगी।



 परिजन जांच रिपोर्ट आने का इंतजार करने लगे। तभी अस्पताल का एक कर्मचारी वहां पहुंचा और उसने परिजनों को बाहर निकलने के लिए कहा। जब उन लोगों ने उक्त व्यक्ति से कहा जरा तमीज से बात करो तो वहां पर अस्पताल के और लोग पहुंच गए और उन्हें धक्का देकर बाहर निकालने लगे। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद चिकित्सक पहुंचे और उन्होंने परिजनों को गाली देते हुए बाहर निकालने को कहा। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। परिजन अस्पताल के गेट पर ही धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। अस्पताल पर हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

No comments:

Post a Comment