Friday 4 October 2024

आजमगढ़ महाराजगंज, एसपी कार्यालय गेट पर धरने पर बैठे भीम आर्मी कार्यकर्ता गैंगरेप का आरोप लगा मांगा इंसाफ, पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप


 आजमगढ़ महाराजगंज, एसपी कार्यालय गेट पर धरने पर बैठे भीम आर्मी कार्यकर्ता



गैंगरेप का आरोप लगा मांगा इंसाफ, पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप





उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता के साथ गैंगरैप किए जाने का आरोप लगाते हुए भीम आर्मी आज़ाद समाज पार्टी कांशीराम के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय गेट पर ही धरने पर बैठ गए। फिलहाल मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने घटना को संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना समाप्त करा दिया।


 इस दौरान भीम आर्मी जिलाध्यक्ष शेषनाथ राव का कहना था कि बीते 26 सितंबर 2024 को पीड़िता के साथ गैंगरैप किए जाने की सूचना मिली थी। जब इस मुद्दे पर आलाधिकारियों से बात की गई तो स्थानीय पुलिस ने पीड़िता का बिना मेडिकल और बयान के गलत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। स्थानीय पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी हुई है। दुष्कर्म पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हम लोग एसपी से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे है।


 इस दौरान भीम आर्मी से शोभा प्रसाद, विपिन राव, विक्रांत, अनुज कुमार, शुभम् जाटव, आज़ाद समाज पार्टी कांशीराम से जितेंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष रमेश चमार, शिवा राव, जुगनू प्रधान, मोनू राव, विशाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment