Sunday 20 October 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर, दिल्ली में युवक की संदिग्ध हालत में मौत छतरी बनाने की कम्पनी में करता था मजदूरी एकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम


 आजमगढ़ मुबारकपुर, दिल्ली में युवक की संदिग्ध हालत में मौत


छतरी बनाने की कम्पनी में करता था मजदूरी


एकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम



उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ मे पंद्रह दिन पहले मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सराय गांव से नव युवक दिल्ली कमाने गया। अचानक घर पर मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। युवक अपने माता पिता का एकलौता बेटा था। मौत की सूचना जैसे ही घर पर पहुंची मानों मुसीबत पहाड़ टूट पड़ा हो। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सराय गांव निवासी अरुन कुमार (19) पुत्र धनई राम दिल्ली कमाने गया था वह छतरी बनाने की कम्पनी में मजदूरी करता था। घर से दो सप्ताह पूर्व दिल्ली गया था। कि शनिवार को उसके मरने की खबर आयी।


 पता चला है कि वहा शुक्रवार को अचानक तबियत खराब होने के बाद उसे वहा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ शुक्रवार को देर शाम उसकी मौत हो गई वहा से शनिवार की सुबह शव घर पर कस्बा सराय गांव में पहुचा तो परिजन के होश उड़ गये घर पर मातम का चीख पुकार होने लगा। मृतक के माता पिता बेसुध होकर गिर पड़े। माता पिता का मात्र एकलौता बेटा था। और बुढ़ापे का सहारा था जो अब सहारा नही रहा। घटना की सूचना सुनकर गांव के तमाम लोग पहुँचे शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का ताता लग गया। घर पर दैनीय हालत में माता पिता जीवन यापन कर रहें थे। अब जो सहारा था वह भी टूट गया।

No comments:

Post a Comment