Sunday 13 October 2024

आगरा डांसर को बंधक बनाकर इवेंट मैनेजर ने 3 दिन तक किया दुष्कर्म आरोपी को पत्नी का मिला साथ


 आगरा डांसर को बंधक बनाकर इवेंट मैनेजर ने 3 दिन तक किया दुष्कर्म


आरोपी को पत्नी का मिला साथ




उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा के ताजगंज स्थित राजकमल अपार्टमेंट के फ्लैट में गाजियाबाद की डांसर को तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता किसी तरह भागकर ताजगंज थाने पहुंची। आरोपी की पत्नी ने इसमें साथ दिया। पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद की रहने वाली युवती शुक्रवार की रात को ताजगंज थाने में पहुंची। उसने बताया कि वह क्लब डांसर है। आगरा के रहने वाले विनय गुप्ता इवेंट कंपनी चलाते हैं। गुप्ता ने उसके मैनेजर से संपर्क किया था। आगरा में डांस प्रोग्राम के लिए उसे बुलाया गया था। वह आठ अक्तूबर को आगरा आई। विनय उसे अपने साथ फ्लैट पर ले गया। वहां उसकी पत्नी मीरा गुप्ता भी मौजूद थी।


 मीरा ने उसे चाय बनाकर दी। चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। उसे कमरे में कैद कर दिया गया।युवती ने आरोप लगाया कि विनय गुप्ता ने तीन दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। उससे कहा कि वह देह व्यापार करने में उसका सहयोग करे। ग्राहक आएंगे तो वह बहुत जल्दी करोड़पति हो जाएगी। शुक्रवार की रात को वह बहाना बनाकर फ्लैट से भाग निकली। एसीपी ताजगंज सैयद अरीब अहमद ने बताया कि जांच में पता चला कि विनय देह व्यापार में लिप्त है। फ्लैट में इसी तरह युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराया जाता था।

No comments:

Post a Comment