Sunday 20 October 2024

आजमगढ़ जीयनपुर कुंटू सिंह के नाम पर वसूली 3 लाख की रंगदारी 4 के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, 2 गिरफ्तार


 आजमगढ़ जीयनपुर कुंटू सिंह के नाम पर वसूली 3 लाख की रंगदारी



4 के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, 2 गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ मे जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अतरकच्छा बरडीहा निवासी अब्दुल रहमान ने जीयनपुर कोतवाली पर तहरीर देकर कुंटू सिंह के चार सहयोगी पर तीन लाख रुपए रंगदारी लेने का आरोप लगाया। जीयनपुर पुलिस ने चार पर मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया।


जानकारी के अनुसार अतरकच्छा बरडीहा निवासी अब्दुल रहमान पुत्र रुस्तम खान ने जीयनपुर कोतवाली पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि अब्दुल हई पुत्र इलियास, सरफराज खान उर्फ अशहद पुत्र अब्दुल हई, फैजल पुत्र अनवर, सोएभ पुत्र अनवर ने कुख्यात माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह पुत्र रुद्र प्रताप सिंह निवासी छपरा सुलतानपुर के नाम पर उनके लिए धन की वसूली करने और चल रहे मुकदमे में खर्च के नाम पर तीन लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर हत्या कराने की धमकी देने पर 6 अक्टूबर 2024 को एक लाख रुपए और 18 अक्टूबर 2024 को सुबह लगभग  6.30 बजे दो लाख रुपए दिया, जिसके बाद और रुपए की मांग करने पर तहरीर देकर आरोप लगाया, जिस पर जीयनपुर कोतवाल जितेंद्र बहादुर सिंह के निर्देश पर जीयनपुर पुलिस ने मुकदमा कर लिया। 


मुखबिर की सूचना पर लाटघाट चौकी इंचार्ज जाफर खान पुलिस बल के साथ शनिवार की सुबह लगभग 8.45 बजे बरडीहा मोड़ से अब्दुल हई पुत्र इलियास उम्र 59 वर्ष और सोएभ पुत्र अनवर उम्र 33 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। इन पर पूर्व से ही आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज बताया गया है।

No comments:

Post a Comment