Sunday 6 October 2024

आजमगढ़ मेंहनगर लापता युवती का पोखरे में उतराया मिला शव 2 अक्टूबर की रात घर से अचानक हो गई थी गायब


 आजमगढ़ मेंहनगर लापता युवती का पोखरे में उतराया मिला शव



2 अक्टूबर की रात घर से अचानक हो गई थी गायब




उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के मेंहनगर थाना क्षेत्र के करनेहुवां ग्राम सभा के दक्षिणी भाग में स्थित पोखरी में शनिवार को शाम लगभग 4 बजे 22 वर्षीय युवती का शव उतराया मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। शव की पहचान कराते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।



बताते चलें की मेंहनगर थाना क्षेत्र के खजुरा बिछिया निवासी महेंद्र यादव की 22 वर्षीय पुत्री 2 अक्टूबर 2024 की रात 2 और 3 बजे के बीच परिजनों को बिना कुछ बताए घर से गायब हो गई। सुबह होते घर में बिटिया को नहीं पाकर परिजन रिस्तेदारी सहित संभावित ठिकानों पर पुछताछ करते हुए तलाशने में जुटे रहे। अनहोनी की आंशका से पिता महेंद्र यादव ने स्थानीय थाना में पुत्री की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए स्थानीय पुलिस से मदद की गुहार लगाई। 


शनिवार की शाम करनेहुवां गांव से खजुरा को जाने वाली सड़क के किनारे स्थित पोखरी में पशु चरा रहे चरवाहे जब युवती के शव को देख ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगे। इसी बीच ग्रामीणों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

No comments:

Post a Comment