Wednesday 2 October 2024

आजमगढ़ अहरौला पूर्व प्रधान की हत्या में आया नया मोड़, होगी अभी 2 और हत्या मुख्य आरोपी ने वीडियो के माध्यम से परिजनों को दिया धमकी शव को लेकर परिजनों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन, अधिकारी मौके पर पहुंचे


 आजमगढ़ अहरौला पूर्व प्रधान की हत्या में आया नया मोड़, होगी अभी 2 और हत्या


मुख्य आरोपी ने वीडियो के माध्यम से परिजनों को दिया धमकी


शव को लेकर परिजनों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन, अधिकारी मौके पर पहुंचे




आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना में आलमपुर गांव के पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान के शव का बुधवार को अंतिम संस्कार करने के पहले परिजनों सहित ग्रामीणों ने शव के साथ थाने के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या का मुख्य आरोपी शुभम चौहान अभी पकड़ से दूर है उसके द्वारा रील बना कर दो और हत्या करने की धमकी दी जा रही है। परिजनों ने शस्त्र लाइसेंस रद्द करने व शस्त्र को कब्जे में लेने की मांग की। यह प्रदर्शन करीब एक घंटे चला, पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर अंतिम संस्कार के लिए राजी किया।


बता दें कि अहरौला थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में रविवार की रात पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम होने के बाद शव घर पहुंचा तो परिजन और ग्रामीण वर्तमान प्रधान पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए। देर शाम तक शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका।


 मौके पर एमएलसी, एडीएम, एसडीएम, एसपी ग्रामीण चिराग जैन, सीओ सहित अन्य अधिकारी परिवार को समझाए लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे। वहीं मृतक पूर्व प्रधान के एक संबं​धी दूसरे प्रांत में रहते थे वह भी देर रात घर पहुंचे। सुबह शव लेकर ग्रामीण और परिजन सीधे थाने पहुंचे और एक घंटे तक जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना का मुख्य आरोपी शुभम चौहान रील बनाकर परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने मांग की कि आरोपी का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करते हुए उसे कब्जे में लिया जाए। पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

https://www.news9up.com/2024/10/50.html

https://youtu.be/3rflwUivaHI?si=5W1VPwGU1QaLo9Xx

https://www.news9up.com/2024/10/10.html

https://youtu.be/0_Wu8cnMsCk?si=Kp09pBgUkbnEy1rh


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_31.html

No comments:

Post a Comment