Friday 11 October 2024

आजमगढ़ अहरौला डूबने से 2 युवकों की हुई मौत सुबह पोखरी से फूल निकालने के लिए गए थे युवक


 आजमगढ़ अहरौला डूबने से 2 युवकों की हुई मौत


सुबह पोखरी से फूल निकालने के लिए गए थे युवक




उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र में पोखरी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। ये युवक पोखरी में फूल निकालने के लिए घुसे थे। मौके पर मौजूद तीसरे युवक द्वारा शोर मचाने के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने डूबे हुए दोनों युवकों को बाहर निकाला।


जानकारी के अनुसार जनपद अंबेडकर नगर के जैतपुर थाना क्षेत्र के उद्धोपट्टी गांव के रहने वाले तीन युवक सुबह करीब 6:30 बजे अपने घर से अहरौला थाना क्षेत्र के स्थित शकरकोला ग्राम सभा में प्राथमिक स्कूल के बगल स्थित पोखरी में फूल निकालने के लिए गए थे। एक युवक पोखरी किनारे खड़ा था दो युवक पोखरी में उतर गए। बहुत कोशिश के बाद दोनों युवकों को दो फूल मिले। दोबारा फूल निकालने के लिए यह दोनों युवक पुनः पोखरी में घुसे और पोखरी में स्थित गड्ढे में फंस गए। पोखरी के किनारे एक मौजूद तीसरे युवक द्वारा शोर मचाया गया। करीब आधे घंटा बाद स्थानीय ग्रामीण पोखरी के पास पहुंचे और डूबे हुए दोनों युवकों को पोखरी से बाहर निकाला।


इन दोनों युवकों को इलाज के लिए अंबेडकर नगर के चैनपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उनको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक लड़कों में एक का नाम मोनू शर्मा उम्र करीब 17 साल पुत्र श्रीनाथ शर्मा, दूसरा अमरीश मिश्रा पुत्र नारिंग मिश्रा, जो ग्राम उद्धोपट्टी थाना जैतपुर अंबेडकर नगर के मूल निवासी थे।

No comments:

Post a Comment