Wednesday 18 September 2024

आजमगढ़ मेहनाजपुर मनबढ़ ने युवक को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर गांजा पीने से मना करने पर हुआ विवाद


 आजमगढ़ मेहनाजपुर मनबढ़ ने युवक को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर



गांजा पीने से मना करने पर हुआ विवाद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव में मंगलवार की रात गांजा पीने के विवाद को लेकर मनबढ़ ने युवक को सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल भेजते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।


सिधौना गांव निवासी 45 वर्षीय ओमकार बनवासी अपने पत्नी व बच्चों के साथ गांव में बॉस की अलमारी, दऊरी,पत्तल बनाकर परिवार की जीविका चलाते है। शाम को पत्नी की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी इसलिए ओंमकार बनवासी घर के बाहर चूल्हे पर भोजन बना रहे थे। भोजन बनाते समय अचानक पड़ोस का रहने वाला गांजे के नशे में धुत्त होकर उसके पास आया और गांजा पीने के लिए कहने लगा। इस दौरान ओमकार बनवासी ने गांजा पीने से मना कर दिया कहा मैं कोई नशा नहीं करता, इस दौरान कहासुनी होने लगी।


 कहासुनी के दौरान विपक्षी से मारपीट भी हुई। इसके बाद विपक्षी ने कहा देखता हूं तुम कैसे गांजा नहीं पीते हों यह कहते हुए अपने घर की तरफ दौड़ा और तमंचा लेकर आया और ओमकार बनवासी के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि ओमकार बनवासी खून से लथपथ पड़ा है। आनन-फानन एंबुलेंस से उसे लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होते देखा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डाक्टर संजय वर्मा ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_38.html


https://youtu.be/0yjq1G3c09k?si=bX0qMnIWT7H6F80e

No comments:

Post a Comment