Thursday 5 September 2024

आजमगढ़ कंधरापुर पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने किया हंगामा, सीओ पहुंचे मौके पर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, लगाया हत्या का आरोप


 आजमगढ़ कंधरापुर पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने किया हंगामा, सीओ पहुंचे मौके पर


युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, लगाया हत्या का आरोप




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कंधरापुर थाना क्षेत्र के किसुनदासपुर में बुधवार को युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। इस मामले में परिजनों ने गुरुवार को युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा कर दिया। हंगामा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। 


निजामाबाद थाना क्षेत्र के अराया गांव निवासी 22 वर्षीय प्रिंस पाठक कंधरापुर थाना क्षेत्र के किशुनदासपुर में एक मुर्गी फार्म संचालक के यहां रहकर मैजिक गाड़ी चलाता था। पिता राजनाथ पाठक ने आरोप लगाया कि बुधवार की शाम को मुर्गी फार्म संचालक ने फोन कर जानकारी दी। बताया कि प्रिंस की हालत खराब है उसे लेकर जिला अस्पताल जा रहे है जल्दी आईए। परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो स्टेचर पर प्रिंस का शव पड़ा था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे, परिजन हत्या करने का आरोप लगा रहे है। 


परिजन एसपी और सीएमओ से मिल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की। दर्जनों की संख्या में पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा करने लगे। हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम होने की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना मिलने पर सीओ सिटी गौरव शर्मा मौके पर पहुंचे। आश्वासन दिया कि जो तहरीर देंगे उसके अनुसार रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। इसके बाद परिजन माने और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू हुई।

No comments:

Post a Comment