Tuesday 17 September 2024

आजमगढ़ सरायमीर सौतेली माँ के प्रताडऩा से तंग आकर युवती ने छत से लगाई छलांग हाथ-पैर के साथ कमर में फ्रैक्चर


 आजमगढ़ सरायमीर सौतेली माँ के प्रताडऩा से तंग आकर युवती ने छत से लगाई छलांग 



 हाथ-पैर के साथ कमर में फ्रैक्चर




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के बखरा गांव में मंगलवार को एक युवती ने दो मंजिला मकान से नीचे छलांग लगाई। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसके हाथ पैर और कमर की हड्डी टूट गई है। 


बखरा गांव निवासी अनीस कुरैशी उर्फ नाटे की 19 वर्षीय पुत्री अरीबा ने मंगलवार की सुबह घर की छत से छलांग लगाई अरीबा की मां का पूर्व मे ही निधन हो गया है। उसके निधन के दो वर्ष बाद दोबारा अरीबा के पिता अनीस कुरैशी ने दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद अनीस कुरैशी को दूसरी पत्नी से एक आठ वर्ष का पुत्र अब्दुल रहमान है। वहीं पहली पत्नी से उसे अरीबा और तीन बहन और एक भाई हैं। शादी के बाद अरीबा की सौतेली मां उसके ऊपर अत्याचार करने लगी।


 उसके द्वारा आए दिन अरीबा के साथ मारपीट की जाती थी। जिससे तंग आकर अरीबा ने अपनी जान देने की कोशिश की जिस कारण वो अपने छत से कूद गई। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए। आनन-फानन में अरीबा को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले गए। जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन उसके हाथ पैर और कमर की हड्डी टूट गई है। चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment