Friday 6 September 2024

आजमगढ़ अतरौलिया बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन उड़ाया दुकान से अपने आवास जाते समय हुआ वाकया, पुलिस जांच में जुटी

 

आजमगढ़ अतरौलिया बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन उड़ाया


दुकान से अपने आवास जाते समय हुआ वाकया, पुलिस जांच में जुटी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र में आज सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला की चेन को झपट्टा मारकर छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।


 महिला अपनी दुकान से बाइक पर सवार होकर अपने आवास जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी। नगर पंचायत अतरौलिया निवासी मीरा पत्नी दिनेश मोदनवाल की अतरौलिया रोडवेज के समीप मिठाई की दुकान है। वह प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार को दुकान से सुबह लगभग 7:30 बजे दुकान पर ही कार्य करने वाले एक कर्मचारी के साथ बाइक से नगर पंचायत स्थित अपने आवास पर जा रही थी। 


पहले से ही रेकी कर रहे अज्ञात बाइक सवारों ने बीएसएनएल टावर के समीप पहुँची महिला से झपट्टा मारकर उसके गले से सोने की चैन उड़ा दी और पुन: स्टेट बैंक की तरफ से मदियापार मोड़ होते हुए फरार हो गए। घटनास्थल से ही कुछ दूर खड़े कुछ बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मार कर भाग रहे युवकों का पीछा भी किया लेकिन तब तक वह फरार हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार पल्सर बाइक पर सवार एक युवक हेलमेट लगाया था वहीं पीछे बैठा युवक मास्क लगाया था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई। पीड़िता का लड़का मनीष कुमार ने डायल 112 व स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। क्षेत्राधिकारी किरन पाल सिंह व थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंच गए और अगल-बगल के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। वहीं रोड के किनारे लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस अज्ञात बाइक सवार युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment