Sunday 15 September 2024

आजमगढ़ निजामाबाद, फरिहा पुलिस चौकी की बगल से मोटर साइकिल चोरी पुलिस की कार्य शैली पर उठे सवाल, घटना सीसीटीवी में हुई कैद


 आजमगढ़ निजामाबाद, फरिहा पुलिस चौकी की बगल से मोटर साइकिल चोरी



पुलिस की कार्य शैली पर उठे सवाल, घटना सीसीटीवी में हुई कैद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा पुलिस चौकी से करीब 50 मीटर की दूरी से बीती रात मोटर साइकिल को चोर ने चोरी कर लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फरिहा गांव निवासी मोहम्मद हाशिम पुत्र अबुल कलाम फरिहा चौक पर मकान बना कर रहते है। पूरा परिवार रात के समय दरवाजा बंद करके सोया हुआ था और उनकी मोटरसाइकिल बरामदें में खड़ी थी। जब चोर घर के अंदर घुसने में असफल रहे तो बरामदे में खड़ी मोटरसाइकिल को उठा ले गए।


 चौक पर पुलिस बूथ पर पुलिस के तैनात रहते हुए भी चोरी की घटना होना पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया। पीड़ित द्वारा चौकी प्रभारी को चोरी की घटना की सूचना दे दी गई है।


 इस बाबत निजामाबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है मौके पर फरिहा चौकी प्रभारी को भेज दिया गया है। वही फरिहा चौकी से मात्र लगभग 50 मीटर की दूरी पर हुई चोरी की घटना ने पुलिस पर सवालिया निशान खड़ी कर दिए हैं। स्थानीय लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि जब पुलिस चौकी के बगल में ही चोरी हो जा रही है तो अन्य जगह चोरी कि घटनाओं का होना लाजमी है।

No comments:

Post a Comment