Wednesday 18 September 2024

रामपुर प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े, नर्सिंग छात्र को मारी गोली


 रामपुर प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े, नर्सिंग छात्र को मारी गोली




उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में अजीमनगर थाना क्षेत्र में प्रधान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों के बीच हुए विवाद में नर्सिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान हुई मारपीट और पथराव में छात्र के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति रही। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार मामला थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है। सोमवार रात करीब 10:30 बजे प्रधान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों में विवाद हो गया। कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला उस समय तो शांत करा दिया। लेकिन करीब एक घंटे बाद पूर्व प्रधान के समर्थकों ने प्रधान समर्थक सलीम के घर हमला कर दिया। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी, मारपीट और फायरिंग हुई। इसी बीच गोली नर्सिंग के छात्र मोहम्मद सानिब (22) के सीने में जा लगी। वहीं, छात्रा के चाचा पथराव में गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग और पथराव की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अजय पाल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मोहम्मद सानिब को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।


 छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नगलिया निवासी मोहम्मद सादिक, मोहम्मद आसिफ, हाजी माजिद, मोहम्मद हनीफ उर्फ मोहम्मद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसपी विद्यासागर मिश्र के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।

No comments:

Post a Comment