Monday 30 September 2024

अमरोहा शिक्षिका से इश्क लड़ाना सिपाही को पड़ गया भारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर


 अमरोहा शिक्षिका से इश्क लड़ाना सिपाही को पड़ गया भारी



फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर


उत्तर प्रदेश के अमरोहा में ड्यूटी के दौरान शिक्षिका से इश्क लड़ाने वाले सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। दोनों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इस कार्रवाई के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। महकमे में इसकी काफी चर्चा हो रही है।


मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से हरियाणा निवासी इस सिपाही की जिले की डिडौली कोतवाली की इकौंदा पुलिस चौकी पर तैनाती थी। ड्यूटी के दौरान सिपाही क्षेत्र निवासी एक शिक्षिका को अपना दिल दे बैठा। किसी मौके पर हुई मुलाकात के बाद एक-दूसरे पर फिदा हुए दोनों के बीच धीरे-धीरे इश्क परवान चढ़ता गया। मोबाइल पर शुरू हुई बातचीत में झिझक खत्म होने पर दोनों ने बेखौफ होकर क्षेत्र में ही मिलना-जुलना शुरू कर दिया। प्रेम-प्रसंग का क्षेत्र में भी खूब चर्चा चल रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दोनों के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए थे। चर्चा है मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। चौकी इंचार्ज सुंदरलाल ने सिपाही पर की गई कार्रवाई की पुष्टि की। ड्यूटी के दौरान सिपाहियों पर हावी होने वाली इश्क की खुमारी का ये मामला कोई नया नहीं है। जिले में इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 


बीते दिनों शहर कोतवाली की मुरादाबादी गेट पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही को किराए के मकान में ही दूसरे कमरे में रहने वाली विवाहिता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया था। शक होने पर विवाहिता का पति घर के भीतर छिप गया था। देर रात में ड्यूटी से लौटने के बाद सिपाही जब उसके कमरे में पहुंचा गया तो उसने बाहर से चटखनी लगा दी थी। घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया था।

No comments:

Post a Comment