Wednesday 18 September 2024

आजमगढ़ मेहनाजपुर पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार पत्नी से अवैध संबंध को लेकर साथी को मारी थी गोली


 आजमगढ़ मेहनाजपुर पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार



पत्नी से अवैध संबंध को लेकर साथी को मारी थी गोली



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर मोड़ के पास बुधवार की अलसुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सिधौना गांव निवासी बदमाश श्यामसुंदर वनवासी को पैर में गोली लग गई। पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराए। उक्त आरोपी ने मंगलवार की देर शाम पत्नी से अवैध संबंध को लेकर ओमकार (45) को गोली मार दी थी।


मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी ओमकार बनवासी का गांव के ही श्यामसुंदर वनवासी के साथ गांजा पीने को लेकर मंगलवार की शाम करीब 6.30 विवाद हुआ था। इस दौरान पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में ओमकार और श्यामसुंदर के बीच कहासुनी हुई दोनों में जमकर विवाद हुआ। इस दौरान नाराज श्यामसुंदर ने कट्टा निकाला और उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही ओमकार जमीन पर गिर पड़ा।


 जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो श्यामसुंदर मौके से भाग निकला। जमीन पर तड़प रहे ओमकार को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुचे। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर वाराणसी पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर श्यामसुंदर की तलाश में जुट गई थी।


पुलिस को सूचना मिली कि श्यामसुंदर वनवासी मानिकपुर मोड़ के पास मौजूद है। पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस ने उसे संमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। पुलिस की गोली श्यामसुंदर के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_96.html


https://youtu.be/0yjq1G3c09k?si=bX0qMnIWT7H6F80e

No comments:

Post a Comment