Wednesday 4 September 2024

आजमगढ़ जीयनपुर घर में घुसकर वृद्ध सास का दबाया गला, हुई मौत आधा दर्जन महिलाओं ने दिया घटना को अंजाम बहू पर दूसरे आदमी के साथ अवैध संबंध का लगाया आरोप


 आजमगढ़ जीयनपुर घर में घुसकर वृद्ध सास का दबाया गला, हुई मौत


आधा दर्जन महिलाओं ने दिया घटना को अंजाम


बहू पर दूसरे आदमी के साथ अवैध संबंध का लगाया आरोप




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सगड़ी कस्बा की राजभर बस्ती में करनपुर जहानागंज की आधा दर्जन महिलाओं ने घर में घुसकर बहु को पीटना शुरू कर दिया। छुड़ाने गई सास की गला दबाने से वृद्ध सास की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 


जानकारी के अनुसार आज दिनांक 04 अगस्त 2024 दिन बुधवार को लगभग शाम 3 बजे सगड़ी कस्बा के राजभर बस्ती में करनपुर निवासी आधा दर्जन महिलाओं ने रजिया राजभर पत्नी शुकरूत राजभर उम्र 70 वर्ष के घर में घुसकर बहू निशा को गाली गलौज देते हुए कहा कि मेरे पति से अवैध संबंध है, और मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सास रजिया राजभर बहू को छुड़ाने गई, इसके बाद महिलाओं ने सास को घेर कर गला दबा दिया, जिससे सास की मौके पर ही मौत हो गई। 


घटना की सूचना पर जीयनपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर करनपुर की आधा दर्जन महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका रजिया राजभर की दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। पति की दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। दोनों पुत्र आजिविका के लिए बाहर रहते हैं। मौत के बाद घर पर ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों की भीड़ इकट्ठा हो गई। देर शाम को बहू निशा ने जीयनपुर कोतवाली तहरीर दे दी है।

No comments:

Post a Comment