Sunday 8 September 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर मार्ग दुर्घटना में शिक्षक की हुई मौत मोटर साईकिल से जाते समय अज्ञात वाहन ने मारा धक्का


 आजमगढ़ मुबारकपुर मार्ग दुर्घटना में शिक्षक की हुई मौत


मोटर साईकिल से जाते समय अज्ञात वाहन ने मारा धक्का




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार में रविवार की भोर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में अजमतगढ़ ब्लाक के इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल भरौली प्रथम में शिक्षक के पद पर तैनात राजू प्रसाद घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 


मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के वलीदपुर भीरा निवासी राजू प्रसाद (39) अजमतगढ़ ब्लाक के इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल भरौली प्रथम पर सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत थे। वह किराये का मकान लेकर जीयनपुर बाजार में रहते थे। रविवार की भोर में वह बाइक से आजमगढ़ जा रहे थे। अभी वह मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार में पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल आजमगढ़ में भर्ती कराया गया, जहां सुबह लगभग पांच बजे उनकी मौत हो गई।


सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रो कर बुरा हो गया है। मृतक राजू कुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई अजय गुप्ता ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुबारकपुर थाने में तहरीर दी।

No comments:

Post a Comment