Monday 30 September 2024

आजमगढ़ अहरौला संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या घर में सोते रहे परिजन, नहीं हो पाई जानकारी गांव के लोगों ने रात में सुनी थी गोली चलने की आवाज


 आजमगढ़ अहरौला संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या



घर में सोते रहे परिजन, नहीं हो पाई जानकारी


गांव के लोगों ने रात में सुनी थी गोली चलने की आवाज




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बगल में सोए हुए एक विकलांग और घर के परिजनों को इसकी भनक भी नहीं लग पाई। सुबह जब घर वाले जगे तब उन्हें घटना की जानकारी हो पाई। गांव के कुछ लोगों ने रात में गोली चलने की आवाज सुनी थी।


जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान उम्र 55 वर्ष की बीती रात करीब 1 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। गोली कनपटी में लगी है। बगल में सोए एक विकलांग व्यक्ति और घर में सोए परिजनों को घटना की जानकारी नहीं हो पाई। वहीं गांव के कुछ लोगों ने बताया कि रात में उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। सुबह लगभग 5 बजे परिवार के लोग जब घर से बाहर निकले तब उन्हें घटना की जानकारी हो पाई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई।





https://youtu.be/0_Wu8cnMsCk?si=Kp09pBgUkbnEy1rh




https://www.news9up.com/2024/10/10.html

https://www.news9up.com/2024/10/2_2.html

https://www.news9up.com/2024/10/50.html



https://youtu.be/3rflwUivaHI?si=5W1VPwGU1QaLo9Xx


No comments:

Post a Comment