Monday 23 September 2024

आजमगढ़ अक्षरा सिंह की इंट्री के बाद मचा बवाल धक्का मुक्की के बाद खूब चले जूते चप्पल


 आजमगढ़ अक्षरा सिंह की इंट्री के बाद मचा बवाल



धक्का मुक्की के बाद खूब चले जूते चप्पल




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ महोत्सव के अंतिम दिन रविवार की शाम भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के स्टेज पर चढ़ते ही बवाल मच गया। अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए भीड़ आपा खो दिया। धक्कामुक्की के बाद जूता-चप्पल चलने शुरू हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस वाले भीड़ को शांत करने के लिए मशक्कत करने लगे तो दूसरी तरफ अक्षरा सिंह स्टेज से उतरकर ग्रीन रूम में चली गईं। 


करीब आधे घंटे बाद किसी तरह लोग शांत हुए तो अक्षरा दोबारा स्टेज पर आईं और एक से एक गीतों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। शहर के हर्रा की चुंगी स्थित राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में इन दिनों आजमगढ़ महोत्सव चल रहा है। रविवार को इसका आखिरी दिन था। एक तो रविवार दूसरे भोजपुरी सीने तारिका अक्षरा सिंह को स्टेज पर साक्षात देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। इसी दौरान रात करीब 9 बजे जैसे ही अक्षरा सिंह के आने का अनाउंसमेंट हुआ और वह स्टेज पर चढ़ती दिखाई दीं भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों में एक दूसरे से आगे आने की होड़ लग गई। हर व्यक्ति अक्षरा सिंह को पास से देखना चाहता था। भीड़ को बेकाबू होते ही महोत्सव स्थल पर हंगामा मच गया। 


धक्का मुक्की शुरू हुई तो ऐसा लगा जैसे समुंद्र की लहरें पीछे से स्टेज की तरफ तो कभी बाएं से दाएं हिलोरे मार रही हों। इन सब के बीच परिवार के साथ पहुंचे लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी शुरू हो गई। पुलिस वालों ने लोगों को धक्का मुक्की से रोकने की कोशिश की तो हंगामा और बढ़ गया। एकाएक जूता-चप्पल भी चलने लगे। एक तरफ बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस मशक्कत करने लगी तो दूसरी तरफ मामला बिगड़ता देख अक्षरा सिंह स्टेज से ग्रीन रूम में चली गईं। कार्यक्रम को बीच में ही रोक देना पड़ा। करीब आधे घंटे तक पुलिस लोगों को शांत करने में लगी रही। स्टेज से भी लोगों को शांत रहने और अपनी जगह से ही कार्यक्रम का आनंद लेने की अपील की जाती रही। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ और अक्षरा दोबारा स्टेज पर पहुंचीं और लोगों को अपने गीतों और लटके झटके से झूमा दिया।

No comments:

Post a Comment