Wednesday 11 September 2024

आजमगढ़ दीदारगंज कैसे हो आवागमन जब खड़ंजा मार्ग पर हो कीचड़ और जल जमाव आक्रोशित गांव वासियों ने बुधवार को मार्ग पर प्रदर्शन किया


 आजमगढ़ दीदारगंज कैसे हो आवागमन जब खड़ंजा मार्ग पर हो कीचड़ और जल जमाव 



आक्रोशित गांव वासियों ने बुधवार को मार्ग पर प्रदर्शन किया




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज, विकास खंड फूलपुर के ग्राम पंचायत गदाई पुर महुवारा कला के चकियां गांव में वर्षो पहले लगाए गए लगभग 80 फुट खड़ंजा पर बरसात के मौसम में पानी तथा कीचड़ जमा है तब इसके अगल बगल के घर वालों को आने जाने में घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जरा सी भी वर्षा होने पर इस खड़ंजा पर पानी भर जाता है और लोग अपने घरों से इसी कीचड़ और पानी भरे रास्ते से आने जाने को मजबूर हो जाते है।


 आजादी के 78वर्षों बाद भी जब दुनिया चांद का सफर कर रही है तब फूलपुर विकास खंड के चकियां गांव के लोग कीचड़ तथा जल जमाव वाले रास्ते से आने जानें को मजबूर हैं तथा अपनी भाग्य को कोष रहे हैं ग्राम प्रधानों को कई  बार मार्ग पर मिट्टी डालकर ऊंचा कर उसपर खड़ंजा लगानें के लिए ग्रामीणों ने कहा लेकिन इन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा। 


आक्रोशित गांव वासियों ने बुधवार को मार्ग पर प्रदर्शन किया तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तथा मांग की कि खड़ंजा मार्ग को अविलम्ब बनाया जाए। इस अवसर पर जियालाल यादव, वीरेंद्र यादव, राज पाल विश्वकर्मा, गुलाब, रविकेश, सिद्धार्थ, सुबेदार यादव, प्रिंस यादव, आदि थे।



आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment