Sunday 22 September 2024

अंबेडकरनगर चलती कार में देह व्यापार, 7 गिरफ्तार आरोपियों में आजमगढ़ निवासी सहित एक बैंककर्मी भी शामिल


 अंबेडकरनगर चलती कार में देह व्यापार, 7 गिरफ्तार



आरोपियों में आजमगढ़ निवासी सहित एक बैंककर्मी भी शामिल




उत्तर प्रदेश अंबेडकरनगर नेशनल हाइवे पर चलती कार में रंगरेलियां मनाने और देह व्यापार करने का मामला प्रकाश में आया है। बसखारी पुलिस ने कार जब्त करते हुए एक युवती और छ: युवकों को हिरासत में लिया। इनमें से एक बैंक कर्मी भी शामिल है।


 बसखारी पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह एक टीम नेशनल हाइवे के हरैया बाईपास के पास मौजूद थी तभी लगभग 100 मीटर आगे एक कार रुकी दिखी। पुलिस टीम नजदीक गई तो कार के शीशे खुले मिले। उसमें एक युवती और छ: युवक मौजूद थे। एक युवक द्वारा युवती के साथ अनैतिक कार्य किया जा रहा था। पुलिस ने सभी को कार सहित हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवती और छ: अन्य आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के अलावा कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। देर शाम तक सभी का चिकित्सीय परीक्षण हुआ।


 पकड़े गए आरोपियों में युवती के अलावा आजमगढ़ जनपद के महुआ निवासी सतीश कुमार, आलापुर के आमा दरवेशपुर निवासी शिवम यादव, यही के अमृत लाल, नसीरपुर निवासी पवन, यहीं के मुकेश यादव और कटका के बनपुरवा निवासी ऋतिक शामिल हैं। इसमें से एक आरोपी सतीश न्यौरी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर कार्यरत है। एसओ संत कुमार सिंह के अनुसार युवती ने बताया कि सभी युवकों ने उसे पांच से छह हजार तक रुपए देने की बात कहकर बुलाया था। एसओ ने बताया कि विधिक प्रक्रिया अपनाई जा रहा है।

No comments:

Post a Comment