Monday 2 September 2024

आजमगढ़ सरायमीर ट्रेलर से टकराई स्कूली बस, चालक व 6 बच्चे घायल ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा, अस्पताल में भर्ती कराये गये घायल


 आजमगढ़ सरायमीर ट्रेलर से टकराई स्कूली बस, चालक व 6 बच्चे घायल


ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा, अस्पताल में भर्ती कराये गये घायल



उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर स्थित लखनऊ-बलिया मुख्य मार्ग पर क्रय केंद्र के सामने सोमवार की सुबह ओवरटेक के चक्कर में एक स्कूली बस ट्रेलर से टकरा गई। इस घटना में बस चालक और बस में सवार छह बच्चे घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार रानी की सराय के चेकपोस्ट स्थित एक निजी विद्यालय की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। पवई लाडपुर के पास बस चालक एक गाड़ी को ओवरटेक करने लगा। तभी सामने से आ रही ट्रेलर से बस टकरा गई। इस टक्कर से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों और सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार बच्चों और बस चालक को गाड़ी से निकालकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा। 

घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी अपने-अपने वाहनों से घटनास्थल पर पहुंचे। स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के बाद चिकित्सक ने बच्चों को रेफर कर दिया। परिजन उन्हें अपने साथ दूसरे अस्पताल ले गए। इस घटना में रानी की सराय थाना क्षेत्र के खुद्दी का पुरा गांव निवासी बस चालक सुजीत के साथ ही आसिफ पुत्र राशिद कक्षा 12 ग्राम खासडीह, सुबहान कक्षा 11 ग्राम डेमरी मखदूमपुर, अयान कक्षा 6 ग्राम नोनारी, उस्मान कक्षा 4 ग्राम बखरा, छात्रा रुबा कक्षा 9 ग्राम बखरा और साजिम कक्षा 9 ग्राम सहिजना घायल हो गए। इनमें सहिजना गांव निवासी छात्र साजिम की हालत गंभीर है। परिजन उसे शाहगंज निजी अस्पताल ले गए हैं।

No comments:

Post a Comment