Tuesday 17 September 2024

आजमगढ़ मेहनगर बंदरों का आतंक, लगभग 50 लोगों को काटा बाजार वासियों मे भय व्याप्त, भय के बीच अपना जीवन व्यतीत करने को मजबूर


 आजमगढ़ मेहनगर बंदरों का आतंक, लगभग 50 लोगों को काटा



बाजार वासियों मे भय व्याप्त, भय के बीच अपना जीवन व्यतीत करने को मजबूर 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मेहनगर तहसील क्षेत्र के खरिहानी बाजार में बंदरों का आतंक छाया हुआ है। एक सप्ताह के अंदर बंदरों ने लगभग 50 लोगों को अपना शिकार बना लिया। बाजार वासी भय के बीच अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।


बता दें कि मेंहनगर तहसील क्षेत्र के खरिहानी बाजार के बन्तरिया गांव निवासी गिरिजा पत्नी दिलराम यादव सोमवार को दोपहर पक्के मकान के छत पर गेंहू सुखने के लिए फैलाई थी, दोपहर को जब गेंहू देखने गई तो बंदरों का झुंड गेंहू खा रहा था। जैसे ही भगाने का प्रयास किया तो बंदरों का झुंड उक्त महिला के ऊपर टूट पड़ा। महिला भागने के प्रयास में गिर गई, कई जगहों पर बंदरों ने उसे काट लिया। बंदरों की आवाज सुन अन्य महिला छत पर दौड़ी तब बंदर भागें। संजोग रहा कि वह छत से नीचे नहीं आई। छत पर पहुँचे स्वजनों ने उसे आशीर्वाद क्लिनिक ले गए, जहां डॉ0 नरेंद्र पांडेय ने इलाज किया। 


इसी क्रम में बंदरों ने खरिहानी बाजार स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी, अशोक पुत्र रमाशंकर, बिनोद पुत्र रमाशंकर, दिलराज पुत्र रिखई, उमेश, राजेश को रविवार को काट लिया। व्यापार मंडल अध्यक्ष हरिश्चंद्र यादव ने बताया कि एक सप्ताह के अंदर 50 लोगों को बंदर काट चुके है। बाजार वासियों ने बंदरों से छुटकारा पाने के लिए तहसील प्रशासन व सम्बंधित विभाग का ध्यान आकृष्ट कराया हैं। बाजार वासियों ने इनको पकड़वाने की मांग की जिससे सभी की सुरक्षा हो सके।

No comments:

Post a Comment