Wednesday 11 September 2024

आजमगढ़ फूलपुर 5 दिन से लापता किशोर की सिवान में मिली लाश 5 दिन पूर्व गांव के 2 युवकों के साथ देखा गया था परिजनों ने जताई हत्या की आंशका


 आजमगढ़ फूलपुर 5 दिन से लापता किशोर की सिवान में मिली लाश


5 दिन पूर्व गांव के 2 युवकों के साथ देखा गया था


परिजनों ने जताई हत्या की आंशका



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पांडेय का पूरा निवासी किशोर की सिवान में लाश मिलने से सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के पांडेय का पुरा निवासी हर्षित चौबे पुत्र मुकेश चौबे 7 सितंबर 2024 को दिन में कहीं लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने दूसरे दिन फूलपुर थाने में हर्षित के लापता होने की तहरीर दी। परिजनों के अनुसार हर्षित गांव के ही निवासी नकुल राजभर पुत्र रामकरण व जगदीश यादव पुत्र करमजीत के साथ 7 सितंबर 2024 को देखा गया था। इसके बाद से हर्षित लापता हो गया था।


 8 सितंबर 2024 को सूचना के बाद पुलिस जगदीश और नकुल से पूछताछ कर रही थी लेकिन कोई जानकारी नहीं पा सकी। बुधवार को परिजनों को उसका शव गांव में ही अलग विरान में पुराने कुएं के पास से शव बरामद हुआ। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस व अन्य लोगों को दी। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ फूलपुर, कोतवाल फूलपुर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। सीओ फूलपुर ने बताया कि शव सड़ गल गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की मौत किस कारण से हुई है।


https://www.news9up.com/2024/09/blog-post_49.html



https://youtu.be/MNUsbQWCPYA?si=IQ90U65i5YUcS3KD

https://www.news9up.com/2024/09/25.html


https://www.news9up.com/2024/09/2_16.html

No comments:

Post a Comment