Monday 16 September 2024

आजमगढ़ बरदह कुएं में गिरने से युवक की हुई मौत बीती शाम बाउंड्री पर बैठने के दौरान बिगड़ा था संतुलन माता पिता की 3 वर्ष पूर्व हो चुकी है मौत


 आजमगढ़ बरदह कुएं में गिरने से युवक की हुई मौत


बीती शाम बाउंड्री पर बैठने के दौरान बिगड़ा था संतुलन


माता पिता की 3 वर्ष पूर्व हो चुकी है मौत



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना क्षेत्र में बीती शाम कुएं पर बैठे युवक का संतुलन बिगड़ने से वह कुएं में गिर गया। पड़ोसियों ने देखते ही शोर मचाया। 2 घंटे के प्रयास के बाद उसे कुएं से बाहर निकल गया। परिजन उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां डॉक्टरों से मृत्यु घोषित कर दिया।


विकास राय उम्र 35 वर्ष पुत्र स्व शंभू निवासी बकेश थाना बरदह रविवार की शाम कुएं की बाउंड्री पर बैठा था। बताया जा रहा है कि अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया जिससे वह कुएं में गिर गया। पड़ोसियों ने देखते ही शोर मचाया। 2 घंटे के काफी प्रयास के बाद उसे कुएं से बाहर निकल गया। लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


मृतक के माता पिता की तीन वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी है। वह चार बहनों में सबसे छोटा था। सभी बहनों की शादी हो गई थी। मृतक तीन वर्ष से घर पर रह कर खेती बारी का कार्य करता था। पत्नी नमृता राय, पुत्र रुधांश 11 वर्ष, संस्कार 09 वर्ष समेत परिजनों का रो रो के बुरा हाल रहा। वह परिवार का इकलौता सहारा था।

No comments:

Post a Comment