Sunday 8 September 2024

आजमगढ़ निजामाबाद कार सवार ने पत्रकार की मोटर साइकिल में मारी 3 बार टक्कर हालत गंभीर निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती


 आजमगढ़ निजामाबाद कार सवार ने पत्रकार की मोटर साइकिल में मारी 3 बार टक्कर


हालत गंभीर निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद की निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा में बीती रात ब्रेजा कार सवार पत्रकार की मोटर साइकिल में तीन बार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बता दें कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के फत्तनपुर ग्राम निवासी अमरजीत यादव की फरिहा में कपड़ा की दुकान है और वह एक अखबार के पत्रकार भी हैं। शनिवार की रात्रि 9 बजे के करीब वे मोटर साइकिल से फरिहा से मुहम्मदपुर की तरफ जा रहे थे। अभी वे उम्मा के पूरा गांव के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही ब्रेजा कार सवार ने टक्कर मार दिया। 


बताया जा रहा है कि कार सवार ने कार को तीन बार आगे पीछे कर इनको रौंद डाला, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए, उनकी बाइक पूरी तरह क्षत्रिग्रस्त हो गई। घटना के बाद कार सवार भाग गए थे। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से ब्लॉक मोहम्मदपुर इलाज के लिए भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। वहां पर स्थिति में सुधार न होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर स्थिति गंभीर बनी हुई है। परिवार वालों ने बताया कि यह एक्सीडेंट नहीं है, जानबूझ कर किसी ने प्राण घातक हमला किया है। 


थाना प्रभारी निजामाबाद सचितानंद यादव ने बताया है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा और रोड पर सीसी कैमरा की जांच पड़ताल किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment