Saturday 10 August 2024

आजमगढ़ दीदारगंज पुलिस की नाकामी आयी सामने हौसला बुलंद चोरों ने दीदारगंज पुलिस को दि बड़ी चुनौती


 

आजमगढ़ दीदारगंज पुलिस की नाकामी आयी सामने हौसला बुलंद चोरों ने दीदारगंज पुलिस को दि बड़ी चुनौती 





उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज पुलिस की नाकामी आयी सामने हौसला बुलंद चोरों ने दीदारगंज पुलिस को दि बड़ी चुनौती आप को बता दे कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के करुई गांव में बीती शुक्रवार की रात भीषण चोरी हुई, छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने लगभग 8 लाख के जेवर सहित 3 हजार रूपये व अन्य कीमती सामान उठा ले गए।



दिनांक 10 अगस्त 2024 की सुबह लगभग 5:00 बजे के करीब घटना की जानकारी होने पर घर वालों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी फूलपुर, स्वान दल व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।


जानकारी के मुताबिक दीदारगंज थाना क्षेत्र के करूई गांव निवासी राजीव राजभर पुत्र स्वर्गीय महेंद्र के घर के लोग शुक्रवार की रात रोज की तरह भोजन करने के बाद बाहर बरामदे में सो गए, रात में घर के पीछे से छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने राजीव राजभर के तीन पुत्रियों व एक बहन का घर में रखे सोने व चांदी के जेवर जिसकी किमत करीब 8 लाख रुपए थी। साथ ही पीतल की चार परात, चार टप अल्युमिनियम, इनवर्टर, पांच बाल्टी स्टील की, चोरी कर लिया।


 शनिवार सुबह सो कर उठने पर घर वालों ने दरवाजा खोला तो घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था, घर में रखे गोदरेज की अलमारी व छोटे-छोटे बॉक्स टूटे पड़े थे, यह नजारा देख घर वाले परेशान हो गए तथा शोर मचाने लगे शोर गुल सुनकर आसपास के लोगो जुट गए।


घटना कि सूचना पर थानाध्यक्ष दीदारगंज अखिलेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। दो टूटा बॉक्स घर के उत्तर तरफ लगभग 500 मीटर की दूरी पर खेत में पड़ा था, जिसे शौच के लिए गए गांव के लोगो ने देखा तो बताया। 


वहीं सूचना पर क्षेत्राधिकारी फूलपुर अनिल कुमार वर्मा, स्वान दल व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई तथा घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं राजीव राजभर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है जिस पर मुकदमा दर्ज हो गया है। घटना के संबध मे थानाध्यक्ष दीदारगंज अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच कि जा रही है। 




आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव कि रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment