Friday 9 August 2024

आजमगढ़ कप्तानगंज घटना से पहले महिला ने पुलिस को फोन कर मांगी थी मदद, ऑडियो वायरल संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी के साथ ही गर्भस्थ शिशु की भी हुई मौत


 आजमगढ़ कप्तानगंज घटना से पहले महिला ने पुलिस को फोन कर मांगी थी मदद, ऑडियो वायरल


संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी के साथ ही गर्भस्थ शिशु की भी हुई मौत




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कप्तानगंज थाना के मोलनापुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी के साथ ही गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई। वहीं, विवाहिता के मायके वालों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव निवासी संजय ठठेरा (30) पुत्र दीनदयाल की शादी झुनझुन (26) के साथ हुई है। संजय के पिता ने बताया कि दो दिन पूर्व संजय कहीं से जुआ खेल कर रात में आया था। इसके बाद पैसे के लेनदेन को लेकर घर पर पत्नी से झगड़ा हुआ। 


पत्नी ने डायल 112 पर कॉल किया। पुलिस आई और संजय को दो डंडे भी मारी। सुबह गोरखपुर से झुनझुन के मायके से उसके भाई दो लोगों के साथ आए थे। जबरन थाना चलने को कह रहे थे। बाद में वह चले गए। इसके बाद किसी बात को लेकर पति-पत्नी ने जहर खा लिया। दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों की शाम को मौत हो गई। वहीं, दूसरी तरफ मृतका के मामा लल्लन प्रसाद ने कहा कि उन लोगों को जानकारी 3.30 बजे दी गई कि संजय की मौत हो गई है। जब झुनझुन के मोबाइल पर कॉल किया गया तो उसका देवर झुनझुन के ठीक होने और उसके जहर के सेवन न करने की जानकारी दी। जैसे ही परिजन दोहरीघाट तक पहुंचे तभी बताया गया कि झुनझुन की जहर से मौत हो गई। मायके पक्ष का आरोप है कि पति की मौत के बाद परिजनों ने झुनझुन को भी जबरन जहर दे दिया। जिससे उसकी मौत हुई। मृतका के पेट में चार माह का बच्चा था।



वहीं इस मामले में महिला द्वारा अपने साथ घटी मारपीट की घटना के बाबत पुलिस को फोन पर सूचना देने का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला पुलिस से मदद मांगती हुई नजर आ रही है।

No comments:

Post a Comment