Monday 5 August 2024

आगरा जब दरोगा को भाग कर बचानी पड़ी अपनी जान गश्त के दौरान पुलिस टीम पर किया गया हमला


 आगरा जब दरोगा को भाग कर बचानी पड़ी अपनी जान



गश्त के दौरान पुलिस टीम पर किया गया हमला



उत्तर प्रदेश आगरा के कागारौल-फतेहपुर सीकरी रोड पर गश्त के दौरान पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। एक दरोगा घायल हो गया। प्रशिक्षु दरोगा ने किसी तरह खुद को बचाया। पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। 


कागारौल थाने पर तैनात उपनिरीक्षक हरेंद्र कुमार ने तहरीर दी। उन्होंने बताया कि वह और प्रशिक्षु दरोगा प्रदीप कुमार शुक्रवार की रात फतेहपुर सीकरी रोड स्थित कब्रिस्तान के पास गश्त कर रहे थे। तभी फतेहपुर सीकरी की ओर से बाइक सवार महिला और पुरुष ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। उनकी गर्दन में चोट लगी, घायल हो गए। प्रशिक्षु ने महिला से हसिया छीन लिया। इसी दौरान महिला व धारदार हथियार को छोड़ कर हमलावर व्यक्ति बाइक सहित भाग गया। भागते हुए उसने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना नाम मीना पत्नी बंटू निवासी औरंगपुर और भागे व्यक्ति का नाम मनोज निवासी औरंगपुर बताया है।


 बताया गया कि महिला की तहरीर पर पुलिस केस नहीं लिख रही थी, इससे नाराज होकर उसने हमला किया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। महिला आए दिन तहरीर देकर गांव के किसी न किसी के खिलाफ फर्जी केस दर्ज कराना चाहती है। जांच के बाद केस दर्ज करने की कहने पर उसने यह हमला किया।

No comments:

Post a Comment