Saturday 10 August 2024

आजमगढ़ जहानागंज ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की हुई मौत दवा लेने जाते समय हुआ हादसा, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग किया जाम


 आजमगढ़ जहानागंज ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की हुई मौत



दवा लेने जाते समय हुआ हादसा, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग किया जाम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग पर स्थित जहानागंज थाना क्षेत्र के सेवटा मोड़ से एफसीआई गोदाम जाने वाले घुमावदार मार्ग पर गेहूं लदे ट्रक से सामने से आ रही बाइक से हल्की टक्कर हो गई।


 परिणामस्वरूप अनियंत्रित बाइक पर बैठी महिला ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक चालक पुत्र बाइक सहित दूसरी तरफ गिर जाने से बाल-बाल बच गया। जानकारी के अनुसार गंभीरवन के दक्षिण पट्टी की अनुसूचित बस्ती (घुन्नूपार पुरवा) निवासी लक्ष्मीना देवी 50 वर्षीय पत्नी अखिलेश राम अपने बड़े पुत्र रामजीत के साथ शनिवार को 11 बजे बाइक से दवा लेने चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल जा रही थी। घर से कुछ दूरी पहुँचने पर ही ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सेवटा मोड़ पर चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग अवरुद्ध कर दिया। 


सूचना पर जहानागंज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेन्द्र दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और जाम की सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। थोड़ी देर में पहुँचे उपजिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी सदर ने ग्रामीणों को समझाकर लगभग एक घंटे बाद जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे अन्त्य परीक्षण के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, ट्रक पुलिस के कब्जे में है।

No comments:

Post a Comment