Monday 5 August 2024

आजमगढ़ शहर कोतवाली हत्यारे प्रेमी ने बताया क्यों उतारा छात्रा को मौत के घाट पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल


 आजमगढ़ शहर कोतवाली हत्यारे प्रेमी ने बताया क्यों उतारा छात्रा को मौत के घाट



पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस ने बीते चार अगस्त 2024 को शहर के ब्रम्हस्थान क्षेत्र में किराए का आवास लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही युवती की गला घोंटकर की गई हत्या में आरोपित उसके प्रेमी को सोमवार को दिन में क्षेत्र के छोटी हरैया गांव के समीप धर दबोचा। आरोपी ने युवती की हत्या किए जाने के कारणों का खुलासा किया।


शहर के ब्रम्हस्थान क्षेत्र में किराए का आवास लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्रा खुशबु का शव उसके कमरे से बरामद किया गया। पुलिस की छानबीन में जानकारी मिली कि महराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा कदीम परमेश्वरपुर ग्राम निवासी मृतका खुशबू ब्रम्हस्थान क्षेत्र में किराए का आवास लेकर कोचिंग सेंटर के माध्यम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। उसके साथ मऊ जिले के घोसी थाना ग्राम पिऊवा निवासी राजू यादव लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। 



इस मामले में मृतका की मां ने पुत्री के साथ उसके आवास में रहने वाले राजू यादव के खिलाफ आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपित युवक मेरी पुत्री को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। बेटी ने जब अपने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने गमछे से गला घोंटकर बेटी को मार डाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मृतका के मां द्वारा लगाए गए आरोप की पुष्टि होने पर पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। सोमवार को दिन में आरोपित राजू यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़े गए आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।आरोपी युवक ने बताया कि हम लोगों के बीच विवाद हुआ था, फिर हम दोनों सो गए,रात में खुशबू ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

No comments:

Post a Comment