Wednesday 21 August 2024

आजमगढ़ अहरौला पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला युवती की मौत का राज गांव में पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस तैनात सोमवार की सुबह बाजरे के खेत में मिली थी लाश


 आजमगढ़ अहरौला पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला युवती की मौत का राज


गांव में पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस तैनात


सोमवार की सुबह बाजरे के खेत में मिली थी लाश


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के अमिगिलिया गांव के बाजरे के खेत में मिले युवती के शव का सोमवार की देर शाम हुए पोस्टमार्टम में यह बात सामने आई की युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी दुपट्टे से गला कस कर हत्या की गई। अंदरूनी चोट से चिकित्सक यह आशंका जता रहे है कि एक से अधिक लोगों ने दुष्कर्म किया होगा। हालाकि इस मामले में पुलिस टीम गठित कर आरोपियों की तलाश कर रही है।


अहरौला थाना क्षेत्र के अमिगिलिया गांव में सोमवार की सुबह बाजरे के खेत में गांव निवासिनी युवती का गले में दुपट्टा लपेटा शव मिला था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी आजमगढ़ हेमराज मीना के साथ पुलिस के अन्य अधिकारी, डाग स्क्वायड, फारेंसिक टीम और एसओजी टीम भी पहुंची वहां पुलिस ने घटना के सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच किया।


 जबकि एएसपी ग्रामीण पूरे दिन थाने पर कैंप किए थे लेकिन किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंचे थे। घटना के बाद जहां मृतका के घर सन्नाटा पसरा है तो वही पुलिस का आना जाना देख ग्रामीण अपने घरों में दुबक गए है। मौके पर ही एसपी ने एसओजी समेत तीन टीमों का गठन कर मामले का राजफाश करने की बात कही थी। लेकिन दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली है। वही सूत्रों के अनुसार कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

No comments:

Post a Comment