Saturday 3 August 2024

आजमगढ़ छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत हास्टल में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी छात्रा मां ने प्रेमी पर लगाया गला दबाकर हत्या करने का आरोप


 आजमगढ़ छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत


हास्टल में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी छात्रा


मां ने प्रेमी पर लगाया गला दबाकर हत्या करने का आरोप



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ एसएससी की कोचिंग कर रही प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही छात्रा की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार खुशबू यादव उम्र 20 वर्ष निवासी देवारा कदीम परमेश्वर का पूरा थाना महराजगंज की छात्रा जो कि बीए द्वितीय वर्ष में अम्बेडकर नगर के कालेज में अध्ययनरत थी। शहर के ब्रहमस्थान क्षेत्र में एक निजी हास्टल में रहकर पिछले एक वर्ष से एसएससी की कोचिंग कर रही थी।


 मृतक की मां ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री के साथ राजू यादव पुत्र हरिनाथ यादव निवासी पीयूआ ताल थाना घोसी जनपद मऊ भी रहता था। पुत्री की मौत पर मां ने कमरे में रह रहे राजू यादव पर गमछे से पुत्री की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर राजू यादव उसकी पुत्री से शारीरिक संबंध बनाता रहा जब पुत्री ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं मौके पर जुटे हुए रिश्तेदारों में से मोहित यादव ने बताया कि खुशबू और उसकी छोटी बहन एक ही हास्टल में रहकर पढ़ाई करती थी लेकिन राजू यादव के रहने की वजह से छोटी बहन कमरा छोड़कर चली गयी थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि शुक्रवार की शाम को खुशबू और राजू के बीच झगड़ा हुआ था और शराब के नशे में राजू गला दबाकर खुशबू की हत्या कर दी।


 इस मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि बीए की छात्रा का शव घर के अंदर से मिला था। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फील्ड यूनिट मौके पर जाकर परीक्षण किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment