Wednesday 21 August 2024

आजमगढ़ अहरौला सुमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार प्रेमिका की हत्या के बाद से चल रहा था फरार


 आजमगढ़ अहरौला सुमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार



प्रेमिका की हत्या के बाद से चल रहा था फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के महलिया में पुलिस की बुधवार की तड़के सुमन हत्याकांड के मुख्य आरोपी के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से मुख्य आरोपी के पैर में लगी और घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।


अहरौला थाना क्षेत्र के अमगिलिया गांव में दो दिन पूर्व दिनांक 19 अगस्त 2024 की सुबह बाजरे के खेत में 21 वर्षीय युवती सुमन की हत्या कर फेंका हुआ शव मिला था। इस मामले में छानबीन के दौरान युवती के प्रेमी अमित यादव का नाम सामने आया। पुलिस द्वारा युवती के मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड की छानबीन की गई तो पता चला कि युवती की रात के लगभग 11 बजे उसके प्रेमी से बातचीत हुई थी।


पुलिस प्रेमी को हत्यारोपी मानते हुए उसकी तलाश कर रही थी। युवक फरार चल रहा था। एसपी की ओर से उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था। बुधवार की तड़के दुर्वासा गहजी मार्ग पर पश्चिम पट्टी गांव के महलिया में पुलिस टीम के साथ अमित यादव की मुठभेड़ हो गई। इस घटना में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित यादव के पैर में लगी, जिससे घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उपचार के लिए सीएचसी अहरौला ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हत्यारोपी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment