Tuesday 13 August 2024

आजमगढ़ दीदारगंज समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक सिसवारा बाजार में हुई संपन्न


 

आजमगढ़ दीदारगंज समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक सिसवारा बाजार में हुई संपन्न 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज लोकसभा चुनाव संपन्न व चुनाव जीतने के बाद विधानसभा दीदारगंज की मासिक बैठक सिसवारा बाजार में रविवार को संपन्न हुई। विधानसभा के संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक कमलाकांत राजभर व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज को माला पहनाकर स्वागत किया।


संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए अगले विधानसभा का चुनाव जीतने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर सपा नेता राम अचल यादव ने कहा की जंग के मैदान में पार्टी का कार्यकर्ता जंगल काट कर रास्ता बनाता है । सरकार बनते-बनते रह गई आने वाले समय में सरकार बनने वाली है। 


विधायक कमलाकांत राजभर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की बात का ध्यान रखते हुए विकास कार्य किया जा रहा है । संगठन में जो कमी है  उसको दूर किया जाएगा।


मासिक बैठक अब प्रतिमाह सुनिश्चित किया जाएगा, बैठक में जो मुद्दा उठा है उस पर ध्यान दिया जाएगा। संगठन के सभी लोगों को बधाई देते हैं । जो लोकसभा में जीत दिलाने का काम किया है । बारी-बारी से सेक्टर प्रभारियों की समस्या सुना गया। संगठन व पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया गया।

l कार्यकर्ताओं ने सुख दुख में सांसद व विधायक को शामिल होने का आग्रह किया। 


इस अवसर पर लालगंज सांसद दरोगा प्रसाद सरोज ने कहा कि विषम परिस्थितियों में चुनाव लड़ा गया है। लालगंज की जनता पर मुझे भरोसा था, हर वर्ग की जनता ने लोकसभा जीतने का काम किया है।


पीडीए के लोगों को बहुत बधाई देता हूं। देश बेरोजगारी महंगाई से जूझ रहा है। भाजपा गरीबों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। सरकार को विकास व रोजगार से कोई मतलब नहीं है। लालगंज लोकसभा के लिए परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से सड़क बनवाने की मांग किया हूं।


5 करोड रुपए की विकास निधि प्रतिवर्ष हर सांसद को मिलती है। जिसमें से 28 प्रतिशत जीएसटी कट जाता है बाकी निधि जनता के विकास के लिए खर्च किया जाता है विकास का रास्ता गांव की पगडंडियों से होकर जाता है। 

इस अवसर पर रामआसरे चौहान विधानसभा अध्यक्ष ,आशा राजभर, सरोज राजभर , महेंद्र यादव, त्रिलोकी राजभर,विश्वनाथ राजभर, अबू आसिम , सिकंदर यादव, जोगिंदर प्रजापति, महादेव बिंद, रामचेत यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।



आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव कि रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment