Friday 2 August 2024

आजमगढ़ सरायमीर अबू सलेम का भाई हूं, तुम्हें और तुम्हारे लड़के को कटवा दूंगा धमकी मिलने पर पीड़ित पहुंचा थाने, लगाई न्याय की गुहार


 आजमगढ़ सरायमीर अबू सलेम का भाई हूं, तुम्हें और तुम्हारे लड़के को कटवा दूंगा



धमकी मिलने पर पीड़ित पहुंचा थाने, लगाई न्याय की गुहार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित न्यू चाइनीज एंड इटालियन पिज्जा रेस्टोरेंट के संचालक रामेश्वर कुमार ने बृहस्पतिवार को अबू हाकिम अंसारी के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।


 रामेश्वर कुमार ने आरोप लगाया कि अबू हाकिम अंसारी से रेस्टोरेंट को एग्रीमेंट पर लिया है। इसके बाद भी अबू हाकिम अंसारी रेस्टोरेंट पर आकर गल्ले पर जबरदस्ती बैठता है। पैसे भी निकाल लेता है। जब उसके द्वारा इसका विरोध किया जाता है, तो कहता है कि मैं अंडर वर्ल्ड डान अबू सलेम का भाई हूं, तुम्हें और तुम्हारे लड़के को कटवा दूंगा। काफी भद्दी-भद्दी जाति सूचक गालियां भी देता है। मेरे सारे सामान को अपना कहता है। उसके द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। सरायमीर पुलिस ने तहरीर के आधार पर एससी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ फूलपुर अनिल कुमार वर्मा ने बृहस्पतिवार की शाम को रेस्टोरेंट का निरीक्षण भी किया। सीओ ने बताया कि रामेश्वर कुमार की ओर से तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment