Monday 12 August 2024

आजमगढ़ पवई शीतला माता मंदिर से चोर ने जेवरात चोराया पहले मंदिर में शीश नवाया व हाथ जोड़कर माफी मांगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात


 आजमगढ़ पवई शीतला माता मंदिर से चोर ने जेवरात चोराया 


पहले मंदिर में शीश नवाया व हाथ जोड़कर माफी मांगी


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पवई थाना क्षेत्र के पवई बाजार स्थित शीतला माता मंदिर से चोर ने मूर्ति पर लगाई गई नथिया को चोरी कर लिया। अजीब वाकया यह रहा है कि चोर ने पहले मंदिर में शीश नवाया व हाथ जोड़कर माफी मांगी और माता की मूर्ति पर पहनाई गई नथिया को चुराकर चला गया। पूरी वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ है। आभूषण चुराने के बाद दोबारा चोर ने हाथ जोड़कर मां से माफी मांगी और फरार हो गया।


 सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर ने रविवार दिन में लगभग 3:30 बजे घटना को अंजाम दिया है। चोरी के इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब नित्य की भांति मंदिर प्रबंधक जयप्रकाश सिंह (गोरे सिंह) मंदिर में मां की आरती करने गए तो देखा कि मां की मूर्ति से नथिया गायब है। मां शीतला के मंदिर में चोरी की खबर सुनकर बाजारवासी आहत हुए हैं। बाजार वासियों का कहना है चोर भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं। बाजार वासियों द्वारा चोरी की इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। सोशल मीडिया में वायरल हुआ चोरी का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वरिष्ठ उप निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया सूचना मिलने के 2 घंटे के अंदर ही उक्त चोर को गिरफ्तार कर लिया गया व नथिया भी बरामद कर ली गई। चोर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

No comments:

Post a Comment