Friday 23 August 2024

बरेली सीओ और एसपी ने मारा छापा तो दीवार फांदकर भागा इंस्पेक्टर 7 लाख की रिश्वत लेकर स्मैक तस्कर को छोड़ने का मामला


 बरेली सीओ और एसपी ने मारा छापा तो दीवार फांदकर भागा इंस्पेक्टर


7 लाख की रिश्वत लेकर स्मैक तस्कर को छोड़ने का मामला



उत्तर प्रदेश के बरेली में इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने रिश्वत लेकर दो स्मैक तस्करों को थाने से छोड़ दिया। एसएसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर एसपी साउथ और सीओ ने थाने पर छापा मारा तो इंस्पेक्टर दीवार फांदकर फरार हो गया। अफसरों ने इंस्पेक्टर के ऑफिस स्थित कमरे का ताला तोड़कर करीब दस लाख रुपये बरामद किए हैं। उस कमरे को भी सील कर दिया गया है। इंस्पेक्टर के खिलाफ थाना फरीदपुर में भ्रष्टाचार अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज कर सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में डील कराने वाले व्यक्ति को भी तलाश किया जा रहा है। 


फरीदपुर इंस्पेक्टर रामसेवक के निर्देश पर बुधवार रात थाने के चार सिपाही नवदिया अशोक गांव से स्मैक तस्कर आलम, असनूर और नियाज अहमद को पकड़कर थाने लाए। थाने में लाकर उन्हें छोड़ने के लिए डील शुरू कर दी गई। सात लाख रुपये में सौदा तय हुआ और रकम लेकर आलम व नियाज को छोड़ दिया गया। असनूर से रकम न बरामद होने पर उसे हवालात में बंद कर दिया गया। इस डील के बारे में एसएसपी अनुराग आर्य को भनक मिल गई और उन्होंने एसपी साउथ मानुष पारीक व सीओ फरीदपुर गौरव सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए।



गुरुवार सुबह करीब नौ बजे एसपी साउथ और सीओ फरीदपुर ने थाने में छापा मारा तो इंस्पेक्टर रामसेवक ऑफिस स्थित अपने कमरे में ताला डालकर दीवार फांदकर फरार हो गया। इसके बाद अधिकारियों ने उसके कमरे का ताला तोड़ दिया। वहां से दो थैलों में 9 लाख 84 हजार 900 रुपये बरामद हुए। इनमें से एक थैले में सात लाख और बाकी रकम दूसरे थैले में मिली। इंस्पेक्टर रामसेवक का सीयूजी और पर्सनल मोबाइल भी उसके कमरे से ही बरामद हो गया।

No comments:

Post a Comment