Thursday 1 August 2024

आजमगढ़ शहर कोतवाली दरिंदों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार खेत गई युवती को जबरन वाहन से कर लिया था अगवा


 आजमगढ़ शहर कोतवाली दरिंदों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार


खेत गई युवती को जबरन वाहन से कर लिया था अगवा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र में कार सवार पांच युवकों द्वारा खेत की ओर गई युवती को जबरन वाहन से अगवा कर उसके सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना सोमवार की रात हुई। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को बुधवार को दिन में करतालपुर बाइपास मार्ग पर स्थित अजमतपुर कोडर गांव के समीप धर दबोचा। 


शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता ने मंगलवार को स्थानीय कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे वह घर से निकल कर अपने खेत की ओर जा रही थी। उसी दौरान चारपहिया वाहन से आए पांच की संख्या में रहे लोगों ने उसे जबरन अपने वाहन में उठा लिया। इसके बाद सभी उसको एक कमरे में ले गए, जहां सभी ने बारी-बारी से उसकी आबरू लूटा। पीड़िता द्वारा एक दुराचारी को पहचान लिए जाने पर पुलिस इस मामले में जहानागंज क्षेत्र के अमदही ग्राम निवासी सुजीत शुक्ला समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई। विवेचना के दौरान इस मामले में पवन कुमार दुबे निवासी बांसगांव थाना तरवां, विशाल यादव निवासी किशुनपुर काशीनाथ थाना गंभीरपुर,अमन यादव ग्राम बुंदा थाना जहानागंज तथा तेजप्रताप यादव निवासी ग्राम अज्ञात थाना मुबारकपुर के नाम प्रकाश में आए।


 पुलिस ने बुधवार को दिन में मिली सूचना के आधार पर क्षेत्र के अजमतपुर कोडर गांव के समीप घटना में प्रयुक्त वाहन के साथ आरोपित सुजीत शुक्ला, पवन कुमार दुबे तथा विशाल यादव को काबू में कर लिया। पीड़ित युवती को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं पकड़े गए तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस मामले में आरोपित अन्य की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

No comments:

Post a Comment