Friday 30 August 2024

फतेहगढ़ 2 सहेलियों कि मौत के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा, जन्माष्टमी पूजा के लिय निकली थी घर से


 

                     मृतक सहेलियों के परिजन 


फतेहगढ़ 2 सहेलियों कि मौत के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा,


जन्माष्टमी पूजा के लिय निकली थी घर से



उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद /फतेहगढ़ जनपद मे दिनांक 27.08.2024 को कायमगंज थाना क्षेत्र के भगौतीपुर में घटित घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटी मोर्टम हैंगिंग की पुष्टि हुई है एवं किसी प्रकार की चोटें नही पाई गई है। घटना की हर पहलू से जांच प्रचलित है। प्रकरण के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक फतेहगढ़ व मुख्य चिकित्साधिकारी फतेहगढ़ द्वारा दोनों सहेलियों के मौत के रहस्य से पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर खुलासा किया गया 




कायमगंज थाना क्षेत्र के भगौतीपुर गांव में आम के बाग में एक ही डाल पर दो सहेलियों के शव 27 अगस्त 2024 दिन मंगलवार की सुबह फांसी के फंदे पर लटके पाए थे जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना को देखते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल की। दरअसल, दोनों सहेलियां जन्माष्टमी के मेले में शामिल होने के लिए घर से निकली थी।


 भगौतीपुर गांव निवासी रामवीर जाटव की 18 वर्षीय बेटी बबली और महेंद्र जाटव की 16 वर्षीय बेटी शशि आपस में सहेली थी। दोनों जन्माष्टमी के मेले के लिए निकली थी 26 अगस्त 2024 दिन सोमवार की रात 9 बजे के बाद दोनों घर से लापता हो गई थी।


 परिजनों ने काफी खोजबीन की पर कहीं पता नहीं चला। गांव के मंदिर पर कार्यक्रम हो रहा था वहां भी परिजन पहुंचे तो जानकारी हुई कि दोनों यहां नहीं आई थी।


 परिजन रात भर इधर-उधर खोजते रहे। मंगलवार की सुबह घर के पीछे भाग में बबली और शशि के शव आम के पेड़ की डाल पर लटकते पाए गए। इसको देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। 


घटना कि जानकारी कायमगंज कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंचे थे। परिजनों से बातचीत की। दोनों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया था।



पुलिस अधीक्षक फतेहगढ़ व मुख्य चिकित्साधिकारी फतेहगढ़ द्वारा बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटी मोर्टम हैंगिंग की पुष्टि हुई है एवं किसी प्रकार की चोटें नही पाई गई है। घटना की हर पहलू से जांच प्रचलित है।


https://www.news9up.com/2024/08/2_27.html


https://youtu.be/KJvAd5ZKDao?si=hDJ7BClNUFgJQE2A

No comments:

Post a Comment