Friday 2 August 2024

आजमगढ़ निजामाबाद एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने करीब आधा दर्जन अपराधियों के खिलाफ घोषित किया इनाम


 आजमगढ़ निजामाबाद एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार



पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने करीब आधा दर्जन अपराधियों के खिलाफ घोषित किया इनाम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद कानून व्यवस्था को सुव्यवस्थित और सुदृढ़ बनाने तथा अपराधियों की गिरफ्तारी किये जाने के क्रम में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने जहां करीब आधा दर्जन अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया वहीं एसटीएफ ने इनामी बदमाश को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया। अन्य इनाम घोषित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने टीमों का गठन कर दिया है। आजमगढ़ जनपद के थाना निजामाबाद, थाना मेंहनगर तथा थाना तहबरपुर में दर्ज हत्या व डकैती आदि के अभियोगों में फरार चल रहे करीब आधा दर्जन इनाम घोषित अपराधियों में थाना निजामाबाद क्षेत्र के मोहनपुर गांव में तीन दिन पूर्व बंगलुरु में पुत्र से हुए विवाद का बदला लेने के लिए बदमाशों ने बालमीत यादव नामक बुजुर्ग को उसके घर पर चढ़कर गोली मारी थी। इस मामले में घायल की पत्नी की तहरीर पर मोहनपुर गांव निवासी आदर्श यादव उर्फ बिट्टू हंटर एवं चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना के बाद से फरार चल रहे नामजद आरोपी बिट्टू हंटर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रुपए पुरस्कार घोषित किया गया। उधर ईनाम घोषित अपराधियों की तलाश में जुटी एसटीएफ टीम ने ईनामी बदमाश बिट्टू हंटर को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है।


 वहीं विगत 16 फरवरी 2021 को मेंहनगर क्षेत्र के खुंदनपुर ग्राम निवासी एवं बसपा नेता कलामुद्दीन उर्फ कलामु की पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या में वांछित आधा दर्जन आरोपितों में शामिल खुंदनपुर ग्राम निवासी मुस्तफिजुल हसन उर्फ बाबू, मसरुर अहमद एवं अलीशेर अहमद घटना के बाद से फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए सभी पर 25-25 हजार रुपये ईनाम घोषित किया गया है। वहीं अपहरण के मामले में आरोपित तहबरपुर थाना क्षेत्र के रैसिंहपुर ग्राम निवासी रामू तथा लूट के मुकदमे में आरोपित निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुस्लिमपट्टी ग्राम निवासी संतोष उर्फ बच्ची यादव की गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार रुपये ईनाम घोषित किया गया है।

No comments:

Post a Comment