Sunday 11 August 2024

आजमगढ़ दीदारगंज पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। 24 घंटे के अन्दर चोरों ने दूसरी चोरी कि घटना को दिया अंजाम चोरो का हौसला बुलन्द, दीदारगंज पुलिस कि नाकामी से क्षेत्र वासियों मे रोष व्याप्त


 

आजमगढ़ दीदारगंज पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है।


24 घंटे के अन्दर चोरों ने दूसरी चोरी कि घटना को दिया अंजाम 


चोरो का हौसला बुलन्द, दीदारगंज पुलिस कि नाकामी से क्षेत्र वासियों मे रोष व्याप्त



उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के तिघरा गांव में शनिवार की रात लगभग 1 बजे 2 मोटर साइकिल से चार की संख्या में आये चोरो ने घर के पीछे सेंध काट कर घर मे घुस कर 20 हजार रुपये नगदी समेत सोने, चांदी के लाखों रुपये के जेवरात को उठा ले गए। दीदारगंज क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी से लोगों में भय ब्याप्त हो गया है। 


दीदारगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर पीड़ित को ढांढस बधाकर कार्यवाही करने का झूठा वादा कर चली आती है और हाथ पर हाथ रख बैठ जाती है। जिससे चोरो का हौसला बुलन्द बना रहता है।


 दीदारगंज थाना क्षेत्र के तिघरा गांव निवासी नयन यादव पुत्र नन्दलाल गांव के बाहर टिनशेड लगाकर बच्चों के साथ रहते हैं। शनिवार की रात घर के सभी लोग बाहर सोये थे। रात लगभग एक बजे, दो मोटर साइकिल से चार की संख्या में आये चोरों ने घर से लगभग 100 मीटर दूर गाड़ी खड़ी कर घर के पीछे से सेंध काटकर घर मे घुस गये तथा घर मे रखा दो बॉक्स अपने साथ लेकर जाने लगे तभी बॉक्स में लगे ताले की आवाज सुन कर घर के लोग जग गये और शोर मचाते हुए दौड़ा लिए। 



चोर एक बॉक्स को छोड़कर तथा दूसरे बॉक्स में रखा सोने का बाली एवं कील सहित चांदी के अन्य जेवरात और 20 हजार नगदी वाला बॉक्स लेकर भाग गए। जानकारी होने पर ग्रामीणों ने मोटर साईकिल से पीछा किये ,लेकिन हौसला बुलंद चोर भागने में सफल हो गये। पीड़ित ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दिये। सूचना मिलते ही दीदारगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पूरे दलबल के साथ एवं 112 डायल की पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी गई। पीड़ित राम नयन ने दीदारगंज थाने में मुकदमा दर्ज करने हेतु लिखित तहरीर दिया है। चौबीस घंटे के अंदर दीदारगंज थाना क्षेत्र मे चोरी कि यह दूसरी घटना घटने से। जनता के अंदर दहशत का माहौल बना हुआ है।





आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव कि रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment